• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Alok Sanjar's message to voters through social media; Beware of those who create illusions

भोपाल / आलोक संजर का सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं को संदेश; भ्रम फैलाने वालों से सावधान रहें



आलोक संजर की साध्वी प्रज्ञा के पक्ष में भावुक अपील। आलोक संजर की साध्वी प्रज्ञा के पक्ष में भावुक अपील।
X
आलोक संजर की साध्वी प्रज्ञा के पक्ष में भावुक अपील।आलोक संजर की साध्वी प्रज्ञा के पक्ष में भावुक अपील।

  • साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पक्ष में मतदान करने की अपील की; 12 मई को होना भोपाल में मतदान 

Dainik Bhaskar

May 10, 2019, 04:21 PM IST

भोपाल. भोपाल सीट पर जब चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और 12 मई को मतदान होने जा रहा है। उसके ऐन पहले वर्तमान सांसद आलोक संजर ने पार्टी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पक्ष में मतदाताओं से साध्वी को जिताने के लिए मतदान करने की एक भावुक अपील की है। उन्होंने पत्र लिखकर लोगों के प्रति कृतज्ञता भी जताई है। सांसद आलोक संजर ने लोगों को भ्रम फैलाने वालों से सावधान किया है। 

 

आलोक संजर ने लिखा है, " मेरे संज्ञान में यह आया है कि तथाकथित कुछ लोग समाज में ये भ्रम फैला रहे कि मुझे लोकसभा का प्रत्याशी न बनाकर अन्याय किया गया है जबकि मेरा कहना है कि कोई भ्रमित न हो, मैंने स्वयं ही बहन साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम प्रस्तावित कर उन्हें विजयश्री बनाने का संकल्प भी लिया है, मुझे विश्वास है कि मेरा संकल्प आप सभी के आशीर्वाद से फलीभूत होगा।"

 

पार्टी जीवनभर ऋणी रहूंगा 
आलोक संजर ने लिखा, "भाजपा ने मुझे संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर बिठाया। दो बार राजधानी से पार्षद एवं वर्ष 2014 में भोपाल सीहोर लोक सभा क्षेत्र से चुनाव मे ऐतिहासिक जीत और मान सम्मान दिया, जिसका ऋण मुझ पर जीवन भर रहेगा। इस सम्मान पर वास्तव में मेरा हक नही है, इस सम्मान पर यदि हक किसी का है तो मेरे लोकसभा क्षेत्र के एक एक कार्यकर्ता व मतदाताओं का है। "

 

और आखिर में उन्होंने कहा महायज्ञ में आहुति दें 

आज अवसर है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानते हुये देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए 12 मई को अपने बहुमूल्य मत का सदुपयोग कर इस राष्ट्रहित के महायज्ञ में आहुति प्रदान करेंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना