विधानसभा चुनाव 2018 / राहुल बाबा ने हिसाब मांगा है, उन्हें नहीं, हम घर-घर जाकर जनता को हिसाब देंगे: अमित शाह



amit shah, assembly election 2018
X
amit shah, assembly election 2018

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रविवार को भोपाल और नर्मदापुरम संभाग में आठ हजार से अधिक कार्यकर्ताओं दिया चुनाव में जीत का मंत्र

Dainik Bhaskar

Oct 15, 2018, 10:05 AM IST

इटारसी/भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को भोपाल और नर्मदापुरम संभाग के करीब आठ हजार से अधिक कार्य़कर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल बाबा हमसे हिसाब मांगते हैं। हां हम हिसाब देंगे। और ये हिसाब हमारे कार्यकर्ता लोगों को घर-घर जाकर देंगे। 


अमित शाह ने कहा कि 1982 में वह खुद भी बूथ संभालते थे और चुनाव से पहले पोस्टर चिपकाया करते थे। कांग्रेस में एक राजा एक महाराजा और एक उद्योगपति सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं। उनका ये सपना कभी पूरा नहीं हो सकता।

 

वो तो बताएं उन्होंने क्या दिया: अमित शाह ने एक बार राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो कहते हैं कि केंद्र सरकार बताए कि उसने चार साल में मध्यप्रदेश के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि हकीकत में तो राहुल को बताना चाहिए की उनकी यूपीए सरकार ने 10 साल के शासन काल में मध्य प्रदेश को क्या दिया। राहुल बाबा हमसे हिसाब मांगते हैं। हां हम हिसाब देंगे पर राहुल को नहीं प्रदेश की जनता को। हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को भाजपा सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में बताएंगे।

 

कार्यकर्ताओं को दिए 23 बिंदू:  उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि हमें इस बार 200 से ज्यादा सीटें जीतनी हैं। आप लोगों को 23 बिंदू दिए हैं। आप लोग उन 23 बिदुओं के अनुसार काम करेंगे तो हम प्रदेश में भारी मतों से ज्यादा से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाएंगे।   

 

ये भाजपा ही कर सकती है: अमित शाह ने कहा कि ये भाजपा में ही हो सकता है कि एक साधारण से बूथ पर बैठने और पोस्टर चिपकाने वाले कार्यकर्ता को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष बना दे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के भाजपा के कार्यकर्ताओं को चुनाव कैसे जीतना है ये बताने की जरूरत नहीं है। बल्कि हमें इस बार ये चुनाव सुनामी की तरह जीतना है। जिसका असर ऐसा हो कि 2019 लोकसभा में जहां अभी भाजपा की सरकारें नहीं हैं वहां भी भाजपा का झंडा लहरा जाए।

 

कल जबलपुर दौरे पर
अमित शाह का सोमवार 15 अक्टूबर को जबलपुर दौरे पर रहेंगे। वे यहां जबलपुर में के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सुबह 9.15 बजे भोपाल से विमान द्वारा खजुराहो पहुंचेंगे। यहां से हेलिकाॅप्टर द्वारा 11.30 बजे बीटीआई ग्राउंड, सतना पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे। 12:20 बजे सतना से हेलिकाॅप्टर द्वारा 1:05 बजे एसएएफ ग्राउंड रीवा पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे। रीवा से हेलिकाॅप्टर द्वारा 3:30 बजे उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड डिंडौरी पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे। डिंडोरी से शाम 5:45 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा जबलपुर पहुँचेंगे।

COMMENT