भोपाल / मंत्री के बयान से गुस्साए पटवारी अनिश्चित कालीन हड़ताल पर; तहसील में जमा कराए बस्ते

भोपाल में पटवारियों की हड़ताल का असर। पटवारियों ने वापस किए अपने बसते। भोपाल में पटवारियों की हड़ताल का असर। पटवारियों ने वापस किए अपने बसते।
कोलार हुजूर तहसील में जमा कराए गए पटवारियों के बस्ते। कोलार हुजूर तहसील में जमा कराए गए पटवारियों के बस्ते।
X
भोपाल में पटवारियों की हड़ताल का असर। पटवारियों ने वापस किए अपने बसते।भोपाल में पटवारियों की हड़ताल का असर। पटवारियों ने वापस किए अपने बसते।
कोलार हुजूर तहसील में जमा कराए गए पटवारियों के बस्ते।कोलार हुजूर तहसील में जमा कराए गए पटवारियों के बस्ते।

  • पटवारी दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी से मांफी मांगने की मांग कर रहे हैं 

दैनिक भास्कर

Oct 03, 2019, 02:16 PM IST

भोपाल. दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी से मांफी मांगने की मांग को लेकर पटवारी गुरुवार से अनिश्चिकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। उन्होंने भोपाल तहसील कार्यालय में अपना बस्ता जमा करा दिया है। पटवारियों की हड़ताल पर जाने से राजस्व से संबंधित सभी काम ठप हुए। पटवारियों का कहना है कि मंत्री को इस मामले में माफी मांगनी चाहिए। 

 

मप्र पटवारी संघ के बैनर तले हो रही हड़ताल में सैकड़ों पटवारी कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं और अपने-अपने बस्ते जमा किए हैं। इससे नक्शा, बंटान, खसरा, खतौनी, नामांतरण, जाति प्रमाण पत्र, बीपीएल राशन कार्ड की जांच जैसे कई काम प्रभावित होंगे। इधर, कांग्रेस प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले पटवारियों पर कार्रवाई होगी। 

 

संघ के अध्यक्ष उपेंद्र सिंह बाघेल एवं महामंत्री धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को को सौंपा था। इसमें यह मांग की गई थी कि पिछले दिनों उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी द्वारा दिए गए बयान पर मंत्री माफी मांगें। इसके लिए हमने तीन दिन का अल्टीमेटम दिया था। ऐसा नहीं हुआ, इसलिए हमने अनिश्चितकालीन हड़ताल का निर्णय लिया है। 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना