लोकसभा चुनाव  / अनूप मिश्रा ने सिंधिया से मिलने की अटकलों को खारिज दिया, बोले- पार्टी मेरी मां है, उससे बदसलूकी नहीं करूंगा



अनूप मिश्रा (फाइल फोटो) अनूप मिश्रा (फाइल फोटो)
X
अनूप मिश्रा (फाइल फोटो)अनूप मिश्रा (फाइल फोटो)

  • मिश्रा ने कहा- मां से कोई बदसलूकी नहीं कर सकता। पार्टी का कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा
  • भाजपा ने मिश्रा का टिकट काट कर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रत्याशी बनाया गया था

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2019, 05:49 AM IST

भोपाल. टिकट कटने के बाद सुर्खियों में आए मुरैना से सांसद अनूप मिश्रा ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने की अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के परिवार से हूं और भाजपा मेरी मां है। मां से कोई बदसलूकी नहीं कर सकता। पार्टी का कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा। गौरतलब है कि मप्र के भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची में मिश्रा का नाम काट दिया गया है। उनकी जगह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रत्याशी बनाया गया है। तोमर पिछली बार ग्वालियर संसदीय सीट से सांसद बने थे। 

 

इधर, बताया जा रहा है कि भाजपा ने नाराज नेताओं की मान-मनौव्वल शुरू कर दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने नाराज चल रहे नेताओं भिंड महापौर अशोक अर्गल, शहडोल से सांसद ज्ञान सिंह से अलग-अलग बात की है। 

 

सीधी संसदीय सीट पर भी पार्टी ने समझाइश का दौर शुरू किया है। बताया जा रहा है कि अर्गल इस समय कांग्रेस के संपर्क में हैं। दिल्ली में रामनिवास रावत के साथ उनकी ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात हुई है। इधर, अशोक अर्गल और ज्ञान सिंह के मामले में राकेश सिंह का कहना है कि कोई नाराज नहीं। अंत में सभी पार्टी का ही साथ देंगे। टिकट वितरण के दौरान सभी  उम्मीदवार बनना चाहते हैं, लेकिन टिकट सबको नहीं मिल पाता तो वे आहत होते हैं। सब समर्पित कार्यकर्ता हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना