--Advertisement--

यूजी और पीजी काेर्स के 200 से ज्यादा छात्रों की नहीं मिल रहीं उत्तरपुस्तिकाएं, बीयू ने रोका रिजल्ट

गोपनीय शाखा में कार्य करने वाले कर्मचारी इन उत्तरपुस्तिकाओं को ढूंढने में रोजाना पसीना बहा रहे हैं।

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 01:28 AM IST
answer copy Not found of More than 200 students of UG and PG

भोपाल. बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में यूजी व पीजी कोर्स के 200 से ज्यादा छात्रों की अलग-अलग विषयों की उत्तरपुस्तिकाएं नहीं मिल पाने से विश्वविद्यालय ने इनके रिजल्ट रोक लिए हैं। इसमें बीएससी, बीकॉम, एमएससी आदि कोर्स के अलग-अलग विषय की उत्तरपुस्तिकाएं शामिल हैं। इसके कारण छात्र भी परेशान हैं और उनके आवेदन विश्वविद्यालय को लगातार प्राप्त हो रहे हैं।

गोपनीय शाखा में कार्य करने वाले कर्मचारी इन उत्तरपुस्तिकाओं को ढूंढने में रोजाना पसीना बहा रहे हैं। कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार बीयू में कराए गए सेंट्रल वेल्यूएशन के कारण यह परेशानी उठानी पड़ रही है। इस दौरान कोडिंग नहीं होने के कारण यह समस्या हो रही है। इसके कारण यूआईटी में रखी उत्तरपुस्तिकाओं के बंडल खोल कर देखे जा रहे हैं। क्योंकि, कर्मचारियों को भी नहीं पता है कि उत्तरपुस्तिकाएं कहां रखी हैं। इसलिए बुधवार को भी कर्मचारी उत्तरपुस्तिकाएं ढूंढने में व्यस्त दिखे।


उधर, परीक्षा शाखा के डिप्टी रजिस्ट्रार यशवंत पटेल का दावा है कि उत्तरपुस्तिकाएं कहीं गुम नहीं हुई हैं। एमएससी बॉटनी की उत्तरपुस्तिकाएं भी नहीं मिल रहीं थी। अब वे मिल गई है। जल्द ही सभी के रिजल्ट जल्द ही घोषित किए जाएंगे।

X
answer copy Not found of More than 200 students of UG and PG
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..