अशोकनगर / चार दिन से लापता युवती आगर मालवा में मिली, आरोपियों ने किया गैंगरेप



ashoknagar
X
ashoknagar

  • अज्ञात बदमाश वाहन में जबरन बैठाकर ले गए थे, पुलिस कर रही जांच 

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 11:39 AM IST

अशोकनगर। 9 जुलाई को स्कूल पढ़ने के लिए निकली 18 वर्षीय युवती को अज्ञात लोग वाहन में बैठाकर अपहरण कर ले गए थे। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने अपहृत युवती को आगर मालवा जिले के मदकोटा ग्राम से बरामद किया। इस घटना में युवती द्वारा गैंगरेप होने की घटना बताई गई है। 


अपहृत युवती ने बताया कि चार दिन पहले वह अपने घर से स्कूल के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उससे रास्ता पूछा। इसके बाद वह थोड़ा आगे गई तो वाहन में बैठे लोगों ने उस पर कंबल डालकर वाहन मैं बैठा लिया। ये लोग युवती को आगरमालवा ले गए। जहां दो आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। युवती ने बताया कि जब आरोपी उसे बेचने ले जा रहे थे ताे उन्होंने उसे खाना खिलाने और पानी पिलाने के लिए वाहन से नीचे उतारा। युवती ने ग्रामीणों को देखकर चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर आरोपी मौके से भाग गए। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया। 


पुलिस युवती को थाने लाई जहां युवती ने पुलिस को अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। इस संबंध में थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि एसपी के निर्देशन में पुलिस ने युवती को बरामद करने के लिए कार्रवाई की। थाना प्रभारी से जब गैंगरेप की घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि युवती ने पूछताछ में अपने साथ इस घटना के बारे में बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

COMMENT