अश्वनी को देख सहमी चारों लड़कियों ने इशारों में एसआईटी को बताया- हां, यही है वो दरिंदा / अश्वनी को देख सहमी चारों लड़कियों ने इशारों में एसआईटी को बताया- हां, यही है वो दरिंदा

दुष्कर्म और छेड़छाड़ की शिकार लड़कियों को लेकर पुलिस हॉस्टल पहुंची, आरोपी से भी कराया आमना-सामना

Bhaskar News

Aug 13, 2018, 02:44 AM IST
अश्विनी शर्मा अश्विनी शर्मा

भोपाल. अवधपुरी स्थित क्रिस्टल पार्क सिटी के डुप्लेक्स में रविवार दोपहर एसआईटी चारों लड़कियों को लेकर स्पॉट वेरिफिकेशन के लिए पहुंची। पुलिस ने जब चारों को सरकारी वाहन से डुप्लेक्स के बाहर उतारा तो सभी एक बार फिर सहम गईं। उन्होंने महिला अफसरों का हाथ पकड़ लिया।

पुलिस ने समझाया कि अब डरने की कोई जरूरत नहीं तो उन्होंने ग्राउंड फ्लोर अपने साथ हुई दरिंदगी बयां करनी शुरू कर दी। पुलिस ने चारों लड़कियों का आरोपी अश्वनी से आमना-सामना भी करवाया। उसे देखते ही चारों कुछ घबराई, फिर इशारों में बताया कि यही वो दरिंदा है। रविवार दोपहर साढ़े चार बजे एसआईटी उन्हें लेकर पहुंची। साथ में एफएसएल और साइन लैंग्वेज की जानकार मोनिका पुरोहित और उनके पति भी थे। टीम करीब आधे घंटे तक यहां रुकी। अश्वनी का एटीएम कार्ड छात्राओं का हाजिरी रजिस्टर, छात्राओं से संबंधित दस्तावेज व अन्य साक्ष्य जब्त किए। इसमें एक साढ़े पांच लाख का बिल भी शामिल है। इसके बाद टीम उन्हें लेकर गोविंदपुरा थाने आ गई और यहां उन सभी के विस्तृत बयान दर्ज किए। पुलिस ने इंदौर की इंटरप्रेटर के अलावा एक अन्य इंटरप्रेटर के सामने बयान दर्ज करवाए हैं। ताकि अदालत में चालान करने के दौरान कोई असमंजस न रहे।

शासन से कितना अनुमान ले चुका- अधीक्षिका से पूछताछ, कुछ अफसरों को भी एसआईटी दफ्तर बुलाया: एसआईटी ने रविवार को सामाजिक न्याय विभाग की अधीक्षिका प्रभा सोमवंशी से पूछताछ की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि अश्वनी कब से और कितना अनुदान शासन से लिया है। इससे जुड़े कुछ दस्तावेज पुलिस सोमवार को जब्त कर सकती है। इसके अलावा सामाजिक न्याय विभाग के कुछ अन्य अफसरों को भी पूछताछ के लिए एसआईटी दफ्तर बुलाया गया है।

केस डायरी में खुलासा : ज्यादती का वीडियो भी बनाया: चौथी युवती के साथ दुष्कर्म करने के दौरान अश्वनी ने युवती का वीडियो भी बनाया था। इसका खुलासा इंदौर के हीरा नगर थाने से भोपाल भेजी गई केस डायरी से हुआ है। युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि अश्वनी ने उसके साथ एक बार दुष्कर्म और एक बार अप्राकृतिक कृत्य किया। पुलिस ने इसी बयान के आधार पर धाराएं लगाई हैं। सोमवार को रिमांड अवधि खत्म होने पर आरोपी अश्वनी को अदालत में पेश किया जाएगा।

X
अश्विनी शर्माअश्विनी शर्मा
COMMENT