• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • At 8 am in Rajgarh, there was a crown on the head of Hanuman ji, in the second picture of 11 o'clock the crown was missi

राजगढ़ / सुबह 8 बजे हनुमान जी के सिर पर मुकुट था, 11 बजे की दूसरी तस्वीर में मुकुट गायब था

चांदी का मुकुट चोरी... श्रद्धालु की खींची तस्वीर में सुबह 8 बजे हनुमान जी के सिर पर मुकुट था, 11 बजे की दूसरी तस्वीर में मुकुट सिर से गायब था। चांदी का मुकुट चोरी... श्रद्धालु की खींची तस्वीर में सुबह 8 बजे हनुमान जी के सिर पर मुकुट था, 11 बजे की दूसरी तस्वीर में मुकुट सिर से गायब था।
X
चांदी का मुकुट चोरी... श्रद्धालु की खींची तस्वीर में सुबह 8 बजे हनुमान जी के सिर पर मुकुट था, 11 बजे की दूसरी तस्वीर में मुकुट सिर से गायब था।चांदी का मुकुट चोरी... श्रद्धालु की खींची तस्वीर में सुबह 8 बजे हनुमान जी के सिर पर मुकुट था, 11 बजे की दूसरी तस्वीर में मुकुट सिर से गायब था।

  • चांदी का मुकुट चोरी होने के मामले में पुलिस ने पुजारी पर दर्ज किया केस 

दैनिक भास्कर

Sep 07, 2019, 01:11 PM IST

पचोर/सारंगपुर. समीपस्थ ग्राम चिलडवानिया के मध्य में स्थित श्री राम मंदिर में हनुमानजी की प्रतिमा पर लगा चांदी का मुकुट कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। जिसकी कीमत 10, 000 रुपये बताई गई। पुलिस ने पुजारी संजय बैरागी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया। संजय बैरागी ने बताया कि सुबह 9 बजे पूजा के बाद मंदिर खुला था। 10 बजे जब मन्दिर पहुंचा तो लेख राज नागर ने बताया कि मंदिर का मुकुट कोई चुरा ले गया।

 

लेखराज के अनुसार एक व्यक्ति जो लाल रंग की शर्ट व काले रंग की पेंट पहने था वह दर्शन करने गया, उसके बाद मुकुट नहीं था। गांव के मुकेश शर्मा ने बताया कि यह युवक पिछले दो तीन दिन से गांव में लगातार आ रहा था और मांगने का काम करता था। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुजारी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी पचोर शैलेष कर्नाटक ने बताया हनुमान जी की प्रतिमा का मुकुट चोरी हुआ है। ग्रामीणों के बताए हुलिए के आधार पर हम तलाश कर रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना