भोपाल पुलिस / दो सिपाहियों का आडियो वायरल, केस निपटाने मांगे 50 हजार

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 06:31 PM IST


audio viral of bhopal police
X
audio viral of bhopal police
  • comment

भोपाल। राजधानी की अवधपुरी पुलिस थाने के दो सिपाहियों का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें दोनों सिपाही किसी रितिक नाम के लड़के से उसके ऊपर दर्ज मामला निपटाने के 50 हजार रुपए मांग रहे हैं। ऑडियो के मुताबिक किसी लड़ाई झगड़े के मामले में रितिक पर चाकू दिखाने का मामला दर्ज है। सिपाही रितिक से छह बजे तक टीआई के आने तक पचास हजार रुपए देने की बात कह रहा है। मधु नाम का सिपाही कह रहा है कि अगर रुपए का इंतजाम नहीं हुआ तो मामला बहुत लंबा जाएगा। मधु रितिक से कहा है कि रुपए देगा या नहीं ये राणा को बता दे।

 

नामों का हुआ खुलासा, सस्पेंड हुए : ऑडियो वायरल होने के बाद दोनों आरक्षको के नामों का खुलासा भी हो गया है। रिश्वत मांगने वाले सिपाही  मधुसूदन सिंह व आरक्षक सतीष विश्वकर्मा हैं।  एसपी साउथ भोपाल राहुल कुमार लोढ़ा द्वारा दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। 

 

पहले भी वायरल हुए हैं ऑडियो : भोपाल पुलिस में अवधपुरी थाने का ऑडियो वायरल होने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले शाहंजहांनाबाद पुलिस थाना पुलिस का भी ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक निगरानी शुदा बदमाश टीआई से तोड़ कराने की बात कह रहा था। ये मामला सामने आने के बाद थाने में पदस्थ टीआई का ट्रांसफर कर दिया गया था। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन