• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Ayodhya Ram Mandir; Ayodhya Verdict Madhya Pradesh LIVE Updates; Ayodhya Ram Janmabhoomi Babri Masjid Case Today

अयोध्या राम की / उमाभारती ने किया अशोक सिंघल को याद, कहा- उन्होंने इस काम के लिए जीवन की आहुति दी



Ayodhya Ram Mandir; Ayodhya Verdict Madhya Pradesh LIVE Updates; Ayodhya Ram Janmabhoomi Babri Masjid Case Today
X
Ayodhya Ram Mandir; Ayodhya Verdict Madhya Pradesh LIVE Updates; Ayodhya Ram Janmabhoomi Babri Masjid Case Today

  • मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कही फैसले के सम्मान करने की अपील

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 04:21 PM IST

भोपाल। सुप्रीम कोर्ट से अयोध्या मामले का फैसले का सभी वर्गों ने स्वागत किया है। भाजपा नेता उमा भारती ने फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने विश्व हिंदू परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंघल को याद करते हुए कहा कि उनको शत्-शत् नमन। 

 

राजनीति में उमाभारती अयोध्या विवाद के बाद ही लाइम लाइट में आईं थी। 

उमा भारती ने अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय को 'दिव्य' फैसला बताते हुए स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'माननीय उच्चतम न्यायालय के इस दिव्य फ़ैसले का स्वागत। माननीय अशोक सिंघल जी को स्मरण करते हुए उनको शत्-शत् नमन।' उन्होंने कहा, 'वे सब, जिन्होंने इस कार्य के लिए अपने जीवन की आहुति दे दी, उन्हें श्रद्धांजलि एवं आडवाणी जी का अभिनंदन जिनके नेतृत्व में हम सब लोगों ने इस महान कार्य के लिए अपना सर्वस्व दांव पर लगा दिया था।'

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों आपसी भाईचारा, संयम, अमन-चैन, शांति, सद्भाव व सौहार्द बनाये रखने में सहयोग की अपील भी की है।


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि सर्वोच्च कोर्ट के फैसले का हम सब सम्मान करें आदर करे स्वागत करे। किसी की हार नही हुई है। हमारा देश एक ऐतिहासिक और प्राचीन राष्ट्र है। हमने दुनिया को शांति का संदेश दिया है। मैं सभी से अपील करता हूं कि भाईचारा प्रेम सद्भाव बनाए रखे। मध्यप्रदेश को शांति का टापू बनाए रखें। भाईचारे को किसी भी कीमत पर टूटने न दें।

 

  • इंदौर सांसद शंकर लालवावी और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने फैसले के बाद शहरवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
  • रामजन्म भूमि विवाद के समय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि उन्हें कोर्ट के फैसले से बेहद खुशी है। ये शरीर रहे या नहीं रहे, लेकिन मन में जो संकल्प लिया था वो पूरा हो गया है। 
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना