• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Bag stolen with jewels worth 40 lakhs in train, father said no such incident happened

महिला बोली / ट्रेन में चोरी हुआ 40 लाख के जेवरों से भरा बैग, पिता ने कहा- ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं

Bag stolen with jewels worth 40 lakhs in train, father said - no such incident happened
X
Bag stolen with jewels worth 40 lakhs in train, father said - no such incident happened

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 12:19 PM IST

भोपाल/नई दिल्ली। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से एक महिला यात्री का ट्रॉली बैग चोरी हो गया। यह घटना प्लेटफाॅर्म-4 पर उस वक्त हुई, जब ट्रेन वहां पर रुकी थी। ट्रॉली बैग के अंदर सोना, चांदी और डायमंड की 100 तौला ज्वेलरी थी, जिसकी कीमत लगभग चालीस लाख रुपए बताई जा रही है। इस घटना के समय महिला यात्री भोपाल से अंबाला सिटी जा रही थी। मामले की मिली शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस रेलवे स्टेशन और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक कर रही है।

पुलिस ने बताया पीड़ित महिला गरिमा अंबाला सिटी (हरियाणा) की रहने वाली है। वे भोपाल से ट्रेन पकड़कर अंबाला जा रहीं थीं। जब ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म-4 पर रुकी, तभी किसी ने ट्रेन में रखा उनका ट्रॉली बैग चोरी कर लिया। बैग में कपड़े और करीब सौ तोला ज्वेलरी थी।

इस घटना का पता चलने पर पीड़िता ने मामले की जानकारी रेलवे पुलिस को दी, जिसके बयान के आधार पर पुलिस ने एक दिसम्बर को चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया। ट्रॉली बैग में महिला की मेडिकल रिपोर्ट और 40 लाख की ज्वेलरी थी। मामले की जांच कर रही पुलिस अब रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक कर रही है। उधर, इस घटना को लेकर महिला के पिता एसपीएस चौहान से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कहा कि चोरी की कोई घटना ही नहीं हुई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना