--Advertisement--

भोपाल / बैंककर्मी का लापता व्यापारी बेटा चौबीस घंटे बाद बड़े तालाब में मृत मिला

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 05:35 PM IST


bhopal
X
bhopal

  • दुकान में घाटा होने के कारण था तनाव में
  • पिता से समोसा खाने का कहकर निकला था घर

भोपाल। करीब चौबीस घंटे बाद बैंककर्मी का लापता इकलौता बेटा बड़े तालाब में मृत मिला। शुक्रवार शाम दुकान से लौटने के बाद वह पिता से समोसा खाने का कहकर घर से निकला था। दुकान में घाटा होने के कारण वह परेशान था। 


बैरागढ़ निवासी नानक केशवानी बैंक अफ इंडिया में जॉब करते हैं। टीआई तलैया इंद्रराज सिंह राजपूत के अनुसार नानक केशवानी का 24 वर्षीय इकलौता बेटा शुक्रवार से गायब था। उन्होंने देर रात उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि शुक्रवार शाम शॉप बंद करके वह घर आया। रोजाना की तरह वह उनसे रुपए लेकर समोसा खाने जाने का कहकर घर से एक्टिवा लेकर निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर उन्होंने उसकी तलाश की। इस दौरान उन्हें वीआईपी रोड पर राजा भोज की मूर्ति के पास एक्टिवा और चप्पल मिली थी। शनिवार रात नगर निगम के गोताखोरों को उसका शव मिल गया।


नानक केशवानी ने शव की शिनाख्त अपने बेटे के रूप में की। उन्होंने बताया कि उन्होंने लोकेश को करीब महीने पहले किराए से कपड़ों की एक शॉप बैरागढ़ में खुलवाई थी। शॉप ठीक से नहीं चल रही थी। लोकेश इसको लेकर परेशान था। उन्होंने उससे कहा था कि थोड़ा धैर्य रखो काम ठीक चलने लगा। समय लगेगा, लेकिन वह मानसिक तनाव में चला गया था। वे उसका इलाज भी करवा रहे थे। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Astrology

Recommended

Click to listen..