--Advertisement--

भोपाल / बैरागढ़ में चोरों ने मोबाइल शॉप का शटर काटा, 10 लाख मूल्य के मोबाइल-लैपटॉप बोरे में भरकर ले गए



बैरागढ़ की मोबाइल शॉप पर देर रात चोरों ने 10 लाख मूल्य के मोबाइल और लैपटॉप चुरा लिए। बैरागढ़ की मोबाइल शॉप पर देर रात चोरों ने 10 लाख मूल्य के मोबाइल और लैपटॉप चुरा लिए।
पुलिस डॉग स्क्वाॅयड के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। पुलिस डॉग स्क्वाॅयड के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।
मोबाइल शॉप के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी। मोबाइल शॉप के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी।
पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।
X
बैरागढ़ की मोबाइल शॉप पर देर रात चोरों ने 10 लाख मूल्य के मोबाइल और लैपटॉप चुरा लिए।बैरागढ़ की मोबाइल शॉप पर देर रात चोरों ने 10 लाख मूल्य के मोबाइल और लैपटॉप चुरा लिए।
पुलिस डॉग स्क्वाॅयड के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।पुलिस डॉग स्क्वाॅयड के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।
मोबाइल शॉप के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी।मोबाइल शॉप के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी।
पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

  • सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात, पुलिस ने खंगाले फुटेज 

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 05:04 PM IST

भोपाल. बैरागढ़ में मोबाइल की दुकान से लाखों की चोरी हो गई है। देर रात चोरों ने इस दुकान को निशाना बनाते हुए कई कीमती मोबाइल और लैपटॉप चुरा ले गए। इनकी कीमत 10 लाख बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंचीं है और चोरों का पता लगाने के लिए मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस चोरी के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

 

crime

 

प्रारंभिक सूचना के अनुसार, बैरागढ़ में देर रात करीब 2 बजे चोरों ने मोबाइल शॉप के शटर को काटकर मोबाइल और लैपटॉप पर हाथ साफ कर दिया। ये वारदात बैरागढ़ थाने से कुछ ही दूरी पर हुई है। बदमाश कार से चोरी करने आये थे, उन्होंने मोबाइल और लैपटॉप समेटकर बोरे में भरा और ले गए। 

 

crime


 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..