--Advertisement--

भोपाल: शादी करने के लिए युवक ने मॉडल को फ्लैट में बंधक बनाया था, 12 घंटे चले ड्रामे के बाद पुलिस ने रेस्क्यू किया

युवक अलीगढ़ का रहने वाला है। मुंबई में लड़की से उसकी मुलाकात हुई थी

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 07:01 PM IST

- लड़की ने पहले रोहित पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, उसकी गिरफ्तारी भी हुई थी

भोपाल. यहां के मिसरोद इलाके में शादी करने के लिए एक युवक ने शुक्रवार को करीब 12 घंटे तक मॉडल (30 साल) को फ्लैट में बंधक बनाए रखा। युवती का फ्लैट पॉश सोसाइटी में 5वीं मंजिल पर है। पुलिस ने कई बार युवक से बात करने की कोशिश की। इसके बाद रेस्क्यू के लिए हाईड्रोलिक क्रेन का सहारा लिया गया। एसपी और एसडीएम इसके जरिए ऊपर गए और खिड़की से बात कर लड़के को मनाया। शाम करीब 7.30 बजे पुलिस युवक और युवती को बाहर निकालने में कामयाब हुई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की के हाथ और पैर में चोट आई है। वह बीएसएनएल के पूर्व एजीएम की बेटी है।

एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि पुलिस ने अंदर जाने की कोशिश की तो लड़के ने एक एसआई पर कैंची से हमला कर दिया था। उसके पास एक कट्टा और चाकू भी था। लड़के का नाम रोहित सिंह है और वह अलीगढ़ का रहने वाला है। वह मुंबई में मॉडलिंग करता था और यहीं उसकी युवती से मुलाकात हुई। वह युवती से शादी करना चाहता है।

वीडियो कॉल के जरिए पुलिस से की बात: रोहित दिनभर वीडियो कॉलिंग के जरिए मीडिया से बात करता रहा। युवक का दावा है कि वह गुरुवार रात 11.30 बजे कमरे में आया। उधर, युवती के परिवार का कहा कि युवक 7 बजे कमरे में घुसा था। रोहित ने एक वीडियो में आरोप लगाया- पुलिस ने कमरे में घुसकर मारपीट की। चाकू और डंडों से हम दोनों पर हमला किया। बाद में उसने पानी, मोबाइल चार्जर और कॉटन मांगा, जो उसे बाल्टी के जरिए दिया गया। इसके बाद उसने विक्ट्री साइन और कलाई दिखाई।

रोहित के पिता भोपाल के लिए निकले: लड़के ने शर्त रखी थी कि जब तक उसके पिता नहीं आते, वो दरवाजा नहीं खोलेगा। पुलिस ने बताया कि युवक के पिता अलीगढ़ से भोपाल के लिए निकल चुके हैं। इसबीच, एक वीडियो कॉल में लड़की नजर आई। रोहित ने दावा किया था कि लड़की ठीक है और दोनों ने शादी के लिए स्टाम्प पेपर साइन कर चुके हैं।


लड़की ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था: लड़की ने फरवरी में रोहित के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ की शिकायत मिसरोद थाने में दी थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अगले ही दिन उसे जमानत मिल गई थी।

लड़के ने धमकी दी है कि अगर कोई कमरे में घुसा तो वह लड़की को गोली मार देगा। लड़के ने धमकी दी है कि अगर कोई कमरे में घुसा तो वह लड़की को गोली मार देगा।
फ्लैट के बाहर लड़के से बात करने की कोशिश करते पुलिस अधिकारी। फ्लैट के बाहर लड़के से बात करने की कोशिश करते पुलिस अधिकारी।
घर के बाहर लगी भीड़। घर के बाहर लगी भीड़।
X
लड़के ने धमकी दी है कि अगर कोई कमरे में घुसा तो वह लड़की को गोली मार देगा।लड़के ने धमकी दी है कि अगर कोई कमरे में घुसा तो वह लड़की को गोली मार देगा।
फ्लैट के बाहर लड़के से बात करने की कोशिश करते पुलिस अधिकारी।फ्लैट के बाहर लड़के से बात करने की कोशिश करते पुलिस अधिकारी।
घर के बाहर लगी भीड़।घर के बाहर लगी भीड़।
Bhaskar Whatsapp

Recommended