--Advertisement--

भोपाल / सौतेली मां का दोस्त कर रहा था किशोरी से छेड़छाड़, दोनों के खिलाफ मामला दर्ज

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 06:13 PM IST


bhopal news accused of tampering with teenager
X
bhopal news accused of tampering with teenager

  • पति-पत्नी में तलाक के बाद पिता के साथ रह रही थी बेटी
  • सौतेली मां के दोस्ते ढाई महीने से कर रहा था अश्लील हरकत

भोपाल। गौतम नगर इलाके में एक किशोरी से सौतेली मां के दोस्त द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। किशोरी के विरोध करने पर सौतेली मां ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इस मामले में पुलिस ने सौतेली मां और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 
  

गौतम नगर पुलिस के मुताबिक चौदह वर्षीय किशोरी ने पांचवीं तक पढ़ाई करने के बाद स्कूल जाना छोड़ दिया है। कुछ साल पहले उसके माता-पिता का तलाक हो गया। किशोरी अपने पिता के साथ ही रहती है। मां के अलग होने के बाद उसके घर में एक दूसरी महिला आकर रहने लगी। पिता के कहने पर किशोरी उस महिला को अपनी मां समझने लगी थी। सौतेली मां के एक दोस्त नफीस का घर आना-जाना था।

 

शिकायत की तो सौतेली मां ने डांटा:  सात जनवरी को किशोरी अपनी मां के साथ घर में टीवी देख रही थी। इस बीच नफीस घर पहुंचा और वह भी उनके साथ टीवी देखने लगा। कुछ देर बाद नफीस ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। परेशान होकर किशोरी दूसरे कमरे में चली गई। उसके अचानक उठकर जाने पर सौतेली मां ने कारण पूछा तो लड़की ने नफीस की हरकत के बारे में बताया। इस पर सौतेली मां ने बच्ची को ही फटकार कर चुप करा दिया। 


असली मां को बताया: शनिवार को मौका मिलने के बाद किशोरी दूसरी कालोनी में रहने वाली अपनी मां के पास पहुंची और घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। इसके बाद मां उसे लेकर गौतम नगर थाने पहुंची और नफीस और सौतेली मां के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया आरोपी पिछले करीब ढाई-तीन महीने से उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था, लेकिन सौतेली मां ने दोस्त को समझाने के बजाए उसके साथ ही मारपीट कर दी थी।

Astrology
Click to listen..