अपराध / राजधानी में पव, रेस्टोरेंट और हुक्का बार में छापा, अवैध रूप से पिलाई जा रही थी शराब

Hookah Bar: Bhopal Police Raid At Pub, Hookah Bar Lounge, Restaurant
X
Hookah Bar: Bhopal Police Raid At Pub, Hookah Bar Lounge, Restaurant

  • मुहिम के तहत शहर के 15 पव रेस्टोरेंट एवं हुक्का बार की चैकिंग की तथा 5 स्थानों पर अनियमित्ता पाये जाने पर कार्रवाई की गयी

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 04:35 PM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में नशे के कारोबार पर नकेल लगाने के लिए अपराध शाखा पुलिस द्वारा यहां संचालित विभिन्न पव, रेस्टोरेंटों और हुक्का बार में छापा मारा गया। कार्रवाई के दौरान पव, रेस्टोरेंटों में अवैध रुप से शराब परोसने मामले में कार्रवाई की गयी।

ये भी पढ़े

अपराध शाखा पुलिस सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच भोपाल द्वारा कल अलग-अलग टीमों का गठन कर एक साथ शहर के करीब 15 पव, रेस्टोरेंट तथा हुक्का बार की चैकिंग कर रेस्टोरेंट में बिठा कर अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसने वालों तथा हुक्का बार में बिठाकर अवैध रूप से शराब पिलाने तथा हुक्का बार में नाबालिग बच्चों को नशे का आदी बनाने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की गयी।

कार्रवाई के दौरान तीन रेस्टोरेट में बिना लायसेंस के ग्राहकों को शराब परोसी जाने पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी तथा हुक्का बार में नाबालिग बच्चों को बिठा कर तम्बाकू के सेवन का आदी बनाने पर टूबेकों एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी। इस मुहिम के तहत शहर के 15 पव रेस्टोरेंट एवं हुक्का बार की चैकिंग की तथा 5 स्थानों पर अनियमित्ता पाये जाने पर कार्रवाई की गयी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना