पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजधानी में पव, रेस्टोरेंट और हुक्का बार में छापा, अवैध रूप से पिलाई जा रही थी शराब

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुहिम के तहत शहर के 15 पव रेस्टोरेंट एवं हुक्का बार की चैकिंग की तथा 5 स्थानों पर अनियमित्ता पाये जाने पर कार्रवाई की गयी

भोपाल। राजधानी भोपाल में नशे के कारोबार पर नकेल लगाने के लिए अपराध शाखा पुलिस द्वारा यहां संचालित विभिन्न पव, रेस्टोरेंटों और हुक्का बार में छापा मारा गया। कार्रवाई के दौरान पव, रेस्टोरेंटों में अवैध रुप से शराब परोसने मामले में कार्रवाई की गयी।

ये भी पढ़े


अपराध शाखा पुलिस सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच भोपाल द्वारा कल अलग-अलग टीमों का गठन कर एक साथ शहर के करीब 15 पव, रेस्टोरेंट तथा हुक्का बार की चैकिंग कर रेस्टोरेंट में बिठा कर अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसने वालों तथा हुक्का बार में बिठाकर अवैध रूप से शराब पिलाने तथा हुक्का बार में नाबालिग बच्चों को नशे का आदी बनाने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की गयी।


कार्रवाई के दौरान तीन रेस्टोरेट में बिना लायसेंस के ग्राहकों को शराब परोसी जाने पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी तथा हुक्का बार में नाबालिग बच्चों को बिठा कर तम्बाकू के सेवन का आदी बनाने पर टूबेकों एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी। इस मुहिम के तहत शहर के 15 पव रेस्टोरेंट एवं हुक्का बार की चैकिंग की तथा 5 स्थानों पर अनियमित्ता पाये जाने पर कार्रवाई की गयी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें