पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भोपाल से रायसेन होकर सिलवानी तक चलेंगी चाटर्ड बसें, किराया 170 रुपए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रायसेन। भोपाल से सिलवानी यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। इस रूट पर बीसीसीएल द्वारा बस सेवा प्रारंभ की गई है। करीब आठ बसें भोपाल से रायसेन होकर सिलवानी तक जाएंगी। 


भोपाल से सिलवानी तक का किराया 170 रुपए रखा गया है, जबकि भोपाल से रायसेन का किराया 60 रुपए देना होगा। इसके अलावा रायसेन से सिलवानी का किराया 110 रुपए निर्धारित किया गया है। जबकि दूसरी बसों का किराया कम है। हालांकि यह बसें लग्जरी होने से यात्रियों को आने जाने में सुविधा होगी। जबकि सिलवानी से भोपाल के बीच चलने वाली दूसरी कंपनियों की बसों का किराया काफी कम है।

 

दूसरी कंपनी की बसों में सिलवानी से भोपाल का किराया 130 रुपए, सिलवानी से रायसेन 90 रुपए और रायसेन से भोपाल के 40 रुपए लग रहे है। इस तरह चाटर्ड बसों में यात्रा करने पर यात्रियों को 20 से 40 रुपए तक अधिक किराया देना पड़ेगा। 

 

भोपाल से रायसेन आने वाले यात्रियों को भी अब यात्रा करना सुविधाजनक हो जाएगा। अभी भोपाल से रायसेन आने वाले यात्रियों को लोकल बसों के ऑपरेटरों द्वारा सागर-भोपाल बसों में चढ़ने से रोका जाता था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें