Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Bhopal: Women's Brut Murder In Asoka Gardens, Two Bottles Out Of Privat Parts In Post-Mortem

भोपाल : दीवार पर सिर मार पत्नी की हत्या, पीएम हुआ तो शरीर में मिली बीयर-कोल्डड्रिंक की दो बोतल

अशोका गार्डन में तीन दिन से घर में सड़ रही थी लाश, दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना।

अनूप दुबे | Last Modified - May 18, 2018, 01:03 PM IST

भोपाल : दीवार पर सिर मार पत्नी की हत्या, पीएम हुआ तो शरीर में मिली बीयर-कोल्डड्रिंक की दो बोतल
  • तीन दिन तक स्टोर रूम में छिपाए रखा पत्नी का शव, लोगों से कहता रहा कि माला दो-तीन दिन से घर नहीं आई।
  • अशोका गार्डन क्षेत्र के प्रगति नगर में सनसनीखेज वारदात।

भोपाल.अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर में तीन मंजिला मकान के एक कमरे में महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पहला शक पति पर इसलिए है, क्योंकि तीन दिन पहले उसने महिला से मारपीट की और गुरुवार सुबह से गायब था। हत्या का खुलासा ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे से आ रही तेज गंध के कारण हुआ। महिला का सिर दीवार पर पटकने के प्रमाण पुलिस को मिले हैं। पोस्टमार्टम के दौरान महिला के शरीर के अंदर से बीयर और कोल्डड्रिंक की एक-एक बोतल मिली है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

पूछताछ में बताया- चरित्र पर था शक इसलिए मारा

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी को महिला के चरित्र पर शक था। प्रगति विहार कॉलोनी स्थित ये तीन मंजिला मकान साबिर कुरैशी का है। गुरुवार दोपहर उनके बेटे आसिफ को ग्राउंड फ्लोर स्थित स्टोर रूम से तेज गंध आई तो अशोका गार्डन पुलिस को सूचना दी।

बिस्तर पर भी मिले खून के निशान
पुलिस राजा के कमरे में लगा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। बिस्तर पर खून के धब्बे मिले। पुलिस का अंदाजा है कि विवाद बिस्तर पर शुरू हुआ होगा। इसके बाद आरोपी माला को घसीटकर फर्श पर लाया और उसके साथ बेरहमी की। भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण वह शव को ठिकाने नहीं लगा सका।

14 मई को दोपहर में की थी मारपीट
आसिफ ने बताया कि करीब दो महीने पहले ही राजाराम और माला यहां किराए से रहने आए थे। इससे पहले दोनों मोहल्ले में ही किराए के मकान में रहे। 14 मई की दोपहर करीब दो बजे राजा और माला के बीच जमकर विवाद हुआ। माला से मारपीट की जाने की आवाज कमरे से बाहर तक आ रही थी।

चौथी पत्नी थी माला... एएसपी के बताया राजाराम मूलत: सीहोर का रहने वाला है। वह करीब 9 साल से अपने गांव नहीं गया है। उसने माला से चौथी शादी की थी। पहली पत्नी की मौत बीमारी के कारण होना पता चला है। बाकी दोनों के साथ भी वह हमेशा मारपीट करता था, इसलिए उन्होंने राजा को छोड़ दिया। चारों पत्नियों से उसे कोई संतान नहीं है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhopaal : divaar par sir maar patni ki Hatya, PM hua to shrir mein mili biyr-kolddrink ki do botl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×