• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • BJP District Vice President Kuldeep Khare suspended from primary membership of party

भोपाल / भाजपा जिला उपाध्‍यक्ष कुलदीप खरे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित



कुलदीप खरे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया। कुलदीप खरे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया।
X
कुलदीप खरे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया।कुलदीप खरे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया।

  • कुलदीप खरे पर भोपाल के विभिन्न थानों में 8 से अधिक गंभीर मामले हैं, खरे भोपाल में वार्ड 6 से पार्षद के पति हैं

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 07:05 PM IST

भोपाल. भाजपा भोपाल के जिला उपाध्‍यक्ष कुलदीप खरे को पार्टी की पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से निलंबित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार कुलदीप खरे द्वारा एक ही परिवार के 4 सदस्यों से मारपीट की गई थी। इस घटना को पार्टी ने अनुशासनहीनता और पार्टी की छवि धूमिल करने वाला माना। कुलदीप खरे पर भोपाल के विभिन्न थानों में 8 से अधिक गंभीर मामले हैं। कुलदीप खरे भोपाल में वार्ड 6 से पार्षद के पति हैं।

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के आदेश के हवाले से निलंबन आदेश में कहा गया है कि कुलदीप खरे के द्वारा कुछ लोगों के साथ मारपीट की गई, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। साथ ही थाने में इस मामले में प्रकरण भी दर्ज है। इससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है। आपका ये आचरण अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। इसलिए प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना