• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • BJP's state in charge Vinay Sahastrabuddhe, Krishna Gaur from Guttegu, visited the sick Babulal Gaur

मध्यप्रदेश / बीमार बाबूलाल गौर से मिलने पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, कृष्णा गौर से की गुफ्तगू

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 05:33 PM IST



पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर इन दिनों बीमार हैं। उनसे मिलने भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर इन दिनों बीमार हैं। उनसे मिलने भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे पहुंचे।
इसके बाद उन्होंने गौर की बहू कृष्णा गौर से बात की। इसके बाद उन्होंने गौर की बहू कृष्णा गौर से बात की।
X
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर इन दिनों बीमार हैं। उनसे मिलने भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे पहुंचे।पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर इन दिनों बीमार हैं। उनसे मिलने भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे पहुंचे।
इसके बाद उन्होंने गौर की बहू कृष्णा गौर से बात की।इसके बाद उन्होंने गौर की बहू कृष्णा गौर से बात की।
  • comment

  • गौर की बहू और विधायक कृष्णा गौर से मिले और दोनों के बीच भोपाल की सियासी हलचल पर भी चर्चा हुई

भोपाल. भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चाओं के बीच प्रदेश भाजपा प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर से मिलने उनके निवास पहुंचे। उन्होंने उनका हालचाल लिया। बाबूलाल गौर बीमार हैं दो दिन पहले ही वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं। सहस्त्रबुद्धे ने इसके बाद उनकी बहू कृष्णा गौर से मिले और दोनों के बीच काफी देर तक गुफ्तगू हुई। 

 

असल में, पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल गौर की एक हफ्ते पहले अचानक तबियत बिगड़ गई। उन्हें बोलने में तकलीफ की वजह से नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि सिर में ब्लड क्लाट आ जाने से बाबूलाल गौर को परेशानी हुई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें एक हफ्ते रहना पड़ा। 

 

मंगलवार को विनय सहस्त्रबुद्धे भोपाल में संगठन की मीटिंग में पहुंचे थे, प्रदेश भाजपा कार्यालय में होने वाली मीटिंग से पहले वह बाबूलाल गौर से मिलने और उनका हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे। 

 

gaur

 

दिग्विजय-गौर की मुलाकात से मची थी हलचल 
भाजपा के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पहुंचे तो सियासी हलचल मच गई थी। कहा तो ये भी गया कि दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल गौर को कांग्रेस में शामिल होने और भोपाल से चुनाव लड़ने का न्योता तक दे डाला था। लेकिन बाद में गौर ने उनके न्योते को अस्वीकार कर दिया था। 
 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन