• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Uma Bharti Ayodhya Ram Mandir | BJP Vice President Uma Bharti On Ayodhya Ram Mandir Trust Formation After PM Narendra Modi Sri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust

भोपाल / उमा भारती ने राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट के गठन को गर्व का दिन बताया; बोलीं- '2024 में लोकसभा का चुनाव लडूंगी'

भाजपा नेता उमा भारती ने बुधवार को भोपाल में पत्रकारों से बातचीत की। भाजपा नेता उमा भारती ने बुधवार को भोपाल में पत्रकारों से बातचीत की।
X
भाजपा नेता उमा भारती ने बुधवार को भोपाल में पत्रकारों से बातचीत की।भाजपा नेता उमा भारती ने बुधवार को भोपाल में पत्रकारों से बातचीत की।

  • दिल्ली चुनाव पर कहा- लगता है केजरीवाल चुनाव जीतने के लिए सिर पर गाय का गोबर ही लपेट लेंगे
  • भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती बुधवार को भोपाल में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं 

दैनिक भास्कर

Feb 05, 2020, 06:24 PM IST

भोपाल. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने राम मंदिर ट्रस्ट के निर्माण पर कहा कि ये बेहद गर्व और खुशी का दिन है। हम भव्य राम मंदिर को बनते देखना चाहते हैं। अब मुझसे और आडवाणी जी से जुड़े 2 ट्रायल के लिए हम तैयार हैं। हम जो कर सकते हैं, करेंगे। मैंने शुरू से ही यह कहा है कि हम इसके लिए फांसी पर चढ़ने को भी तैयार हैं। 

उमा भारती बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि 2024 का चुनाव वह जरूर लड़ेंगी। उमा भले ही साल 2019 चुनाव में नहीं उतरी थी, लेकिन अब साल 2024 के चुनाव जरूर लडेंगीं। उमा भारती ने कहा "मैंने 2019 का चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया था। ये नहीं कहा था कि अब चुनाव नहीं लड़ूंगी। मैंने इस बीच गंगा की सफाई और राम मंदिर के लिए काम करने का फैसला लिया है और मैंने मन बना लिया है कि मैं अगला चुनाव लड़ूंगी।"

मुस्लिम समुदाय को जमीन देने से बढ़ेगा सद्भाव 
भाजपा नेता उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में मुस्लिम समाज ने अपना जो योगदान दिया है, उसे भुलाया नहीं का सकता। अयोध्या में मस्जिद के लिए ज़मीन देने से सद्भाव बढ़ेगा। मोदी जी ने जो मस्जिद को जगह देने का ऐलान किया है, उससे सद्भाव का निर्माण होगा। राम मंदिर से अब रामराज्य की और जाना होगा।

लोकसभा में बजट सत्र 2020 के दौरान बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या स्थित श्री रामजन्म स्थल से जुड़े न्यास के बारे में जानकारी दी। पीएम मोदी ने बताया कि ट्रस्ट का नाम श्रीरामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र होगा।

दिल्ली चुनाव जीतने के लिए केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं : उमा भारती  
उमा भारती ने कहा कि दिल्ली चुनाव जीतने के लिए अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढ़ लिया है। अब लगता है वो चुनाव जीतने के लिए गाय का गोबर सिर पर लपेट कर ही सामने आएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना