Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Boby Darling

बॉबी डार्लिंग को धोखाधड़ी मामले में मिली जमानत, पति ने लगाए हैं प्रताड़ना के आरोप

अदालत ने बॉबी और उसके भाई रूपेश को मामले की सुनवाई के दौरान उपस्थित रहने के आदेश किए थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 01:04 PM IST

बॉबी डार्लिंग को धोखाधड़ी मामले में मिली जमानत, पति ने लगाए हैं प्रताड़ना के आरोप

भोपाल। पारखी शर्मा उर्फ बॉबी डार्लिंग और उसके भाई रूपेश को अदालत ने धोखाधड़ी मामले में जमानत पर छोड़ने के आदेश दिए हैं। न्यायिक मजिस्ट्रेट ज्योति डोंगरे की अदालत में शनिवार को बॉबी डार्लिंग के पति रमणीक शर्मा ने जमानत पर आपत्ति पेश करते हुए कहा कि उसे निरंतर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। साथ ही बाबी और उसके भाई ने 31 लाख रुपए से अधिक की राशि भी हड़प ली है।

भोपाल के रमणीक शर्मा ने अदालत में परिवाद पेश करते हुए कहा था कि उसने पारखी शर्मा उर्फ बॉबी डार्लिंग से शादी की थी। शादी के बाद से ही बॉबी उसे निरंतर प्रताड़ना देती आ रही थी और मारपीट करती थी। उसने और बॉबी ने संयुक्त रूप से 42 लाख रुपए की बैंक एफडी की थी। बॉबी और उसके भाई रूपेश शर्मा ने उस 42 लाख रुपए की बैंक एफडी को धोखाधड़ी कर 23 सितंबर 2017 को मेच्योर करा लिया। दोनों ने मिलकर एफडी के 31 लाख 50 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। रमणीक ने अदालत से निवेदन किया था कि बॉबी और रूपेश के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत किए जाने के अपराध में कड़ी सजा का फैसला सुनाए। अदालत ने बॉबी और उसके भाई रूपेश को मामले की सुनवाई के दौरान उपस्थित रहने के आदेश किए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×