पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bodies And Charred Bodies In Chains At School Could Not Be Identified; Police Took DNA Samples Of Relatives

स्कूल में युवक ने की थी आत्महत्या; पुलिस ने जब्त मोबाइल में मिले वीडियो के आधार पर किया खुलासा

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजधानी के पंचशील नगर इलाके में मिली थी मंगलवार को जली हुई लाश।
  • मंगलवार को पंचशील नगर क्षेत्र के एक स्कूल में मिली थी युवक की जली हुई लाश
  • गायब युवक के परिजनों का डीएनए सैंपल लिया गया, जिससे शिनाख्त की जा सके
Advertisement
Advertisement

भोपाल. भोपाल के पंचशील नगर क्षेत्र के स्कूल में जंजीरों से जकड़े और जले लड़के के शव को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है कि युवक की हत्या नहीं की गई, बल्कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने ये जानकारी युवक के मोबाइल फोन में मिले वीडियो के आधार पर की है।

ये भी पढ़े
भोपाल में कृषि विभाग का उप संचालक उत्तम सिंह दो लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार
टीटी नगर सीएसपी उमेश तिवारी ने बताया कि हमें युवक के घर से एक मोबाइल जब्त किया गया था, इसमें एक वीडियो मिला था। वीडियो युवक ने 6 दिसंबर को शाम को 9.14 बजे का बनाया हुआ है। इसमें युवक कह रहा है कि अपनी मौत का जिम्मेदार मैं खुद हूं, इसके लिए किसी को परेशान न किया जाए। साथ पुलिस ने ये भी संदेह जताया है कि युवक अनिल ठाकरे वही है, जो तीन दिन पहले गायब हुआ था। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने परिजनों के डीएनए सैंपल लिए हैं।

पुलिस के लिए सवाल कि अंदर कहां से पहुंचा युवक
जिस स्टोर रूम से शव बरामद किया है, वहां से लगी हुई पंचशील नगर की दुकानें हैं। इन दुकानों से चढ़कर अंदर प्रवेश किया जा सकता है। इसके अलावा भी स्कूल की बाउंड्रीवाल फांदकर भी अंदर प्रवेश किया जा सकता है। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि आखिर आरोपियों ने स्कूल में कहां से प्रवेश किया।

तीन दिन से लापता अनिल के परिजनों के डीएनए सैंपल लिए
पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के लिए पंचशील नगर से तीन दिन से लापता अनिल ठाकरे के परिजनों के डीएनए सैंपल लिए हैं। हालांकि अनिल के भाई ने शव देखने के बाद उसे पहचानने से इनकार कर दिया। सीएसपी उमेश तिवारी का कहना है कि अनिल बैग सिलाई का काम करता है। बताया गया है कि अनिल का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement