--Advertisement--

आरटीओ दफ्तर में दलाल ने साथी के साथ मिलकर क्लर्क को पीटा, सीसीटीवी कैमरे में कैद गुंडागर्दी

राय ने कहा कि आरटीआई प्रमोद कापसे को आरसी दिखा दो। वे जो निर्देश देंगे, उस हिसाब से टैक्स जमा करवा देना।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 01:42 AM IST
broker along with partner beat clerk In RTO office

भोपाल. आरटीओ दफ्तर में एक दलाल ने अपने साथी के साथ मिलकर मंगलवार दोपहर जमकर गुंडागर्दी की। वह महाराष्ट्र पासिंग की स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) का मॉडल बताए बगैर टैक्स जमा कराना चाह रहा था। विरोध किया तो आरोपी कुलदीप पाठक ने दफ्तर में मौजूद क्लर्क सीबी राय को जमकर पीट दिया। इससे पहले उसने आरटीआई के ऊपर फाइल भी फेंक दी थी। पहले भी वह उनसे मारपीट कर चुका है। सूत्रों का दावा है कि आला अफसरों का चहेता दलाल होने के कारण उसकी करतूत पर हर बार पर्दा डाल दिया जाता है।


पहले भी कर चुका है बाबू से मारपीट

कुलदीप दूसरे राज्यों की गाड़ियों को प्रदेश में ट्रांसफर कराने का ठेका लेता है। वह अफसरों में दखल रखने वाले दलाल जगदीश शर्मा का भांजा है, इसलिए क्लर्क और आरटीआई स्तर के कर्मचारियों से अक्सर गाली-गलौज करता रहता है। क्लर्क राय ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कुलदीप उनके दफ्तर में अपने एक साथी के साथ आया। महाराष्ट्र पासिंग की एसयूवी की आरसी में मॉडल का नाम स्पष्ट नहीं था।

राय ने कहा कि आरटीआई प्रमोद कापसे को आरसी दिखा दो। वे जो निर्देश देंगे, उस हिसाब से टैक्स जमा करवा देना। इसके बाद वह कापसे के पास गया। उन्होंने राय को बुलवाया और पूरा मसला समझा। इस पर आरोपी बौखला गया और आरसी फाइल आरटीआई की टेबल पर फेंक दी। इसके बाद अपने दफ्तर में लौटे राय के कमरे में घुसा और जमकर मारपीट कर दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दलाल की गुंडागर्दी

दलाल की ये करतूत दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें नजर आ रहा है कि वह कैसे दफ्तर में गुंडागर्दी कर रहा है। हालांकि, अन्य कर्मचारियों के दखल के बाद वह शांत हो गया। एमपी नगर पुलिस ने राय की शिकायत पर आरोपी के केस दर्ज किया है। फिलहाल गिरफ्तार नहीं हो पाई है।

X
broker along with partner beat clerk In RTO office
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..