दमोह / हत्या के आरोपी बसपा विधायक के पति पर 10 हजार का इनाम



BSP MLA husband  gets 10 thousand reward for murder
X
BSP MLA husband  gets 10 thousand reward for murder

  • कांग्रेस नेता की हत्या के सातों आरोपी फरार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:35 AM IST

दमोह . हटा में 12 मार्च को बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया की हत्या के आरोपियों का पुलिस 36 घंटे बाद भी सुराग नहीं ढूंढ पाई। मामले में बसपा विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह और देवर कौशलेंद्र सिंह समेत 7 आरोपी हैं, जो घटना के बाद से ही फरार हैं।

 

शनिवार को पुलिस आरोपियों की लोकेशन तलाशती रही। विधायक रामबाई के दमोह और पथरिया स्थित निवास पर भी दबिश दी गई, पर आरोपियों का कहीं पता नहीं चला। बाद में एसपी आरएस बेलवंशी ने आरोपियों पर 10 हजार का नाम घोषित करते हुए जांच के लिए एएसपी के नेतृत्व में 11 सदस्यीय एसआईटी गठित कर दी। शनिवार रात को जबलपुर हॉस्पिटल से पीएम रिपोर्ट और केस डायरी मिलने के बाद सभी आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

 

लोकेशन जबलपुर नाका तक की मिली : पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रात में दमोह जबलपुर नाका से निकले थे। इसके अलावा अभी कोई सुराग नहीं मिला है। मंत्री हर्ष यादव जब देवेंद्र के घर पहुंचे तो उनके बड़े भाई महेश चौरसिया का दर्द फूट पड़ा।

 

उन्होंने मंत्री से कहा कि हम कांग्रेस से जुड़े और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। एेसी लचर व्यवस्था रहेगी तो हम धरना करेंगे तो पार्टी की छवि धूमिल होगी। इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया और एसपी आरएस वेलबंशी को बदलने की बात कही।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना