--Advertisement--

मप्र / बसपा विधायक ने सरकारी कर्मचारियों को गाली दी, कहा- गरीबों को परेशान करने वालों को मारूंगी भी



X

  • पथरिया विधानसभा से विधायक हैं रामबाई
  • कृषि उपज मंडी बटियागढ़ के निरीक्षण पर पहुंची थीं

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:53 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में दमोह जिले से पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक रामबाई का शासकीय कर्मचारियों को गाली देने का वीडियो सामने आया है। इसमें रामबाई सरकारी कर्मचारी को धक्का देकर अपनी कार में बिठा रही हैं और गाली दे रही हैं। घटना के बाद उन्होंने कहा कि मैं गरीब और किसानों को परेशान करने वालों को गाली भी दूंगी और मारूंगी भी।


दरअसल, सोमवार को बसपा विधायक रामबाई कृषि उपज मंडी बटियागढ़ के निरीक्षण पर पहुंची थीं। यहां उनसे किसानों से वसूली की शिकायत की। इसके बाद रामबाई ने दो कर्मचारियों को मंडी में ही जमकर फटकार लगाई और गाली गलौच करते हुए उन्हें किसानों के साथ थाने तक ले आईं। दोनों कर्मचारियों को पुलिस को सौंपते हुए विधायक ने कार्रवाई की मांग की। पुलिस के सामने ही कर्मचारियों को जमकर फटकार लगते हुए धमकी भी दी कि सुधर जाओ वरना ट्रांसफर करा देंगे। 


रामबाई ने खरीदी केंद्र में तैनात कर्मचारियों से कहा- वे दमोह जिले में किसानों की परेशानी बर्दाश्त नहीं करेंगी। कर्मचारी द्वारा समिति प्रबंधक के कर्मचारी किसानों से तुलाई के नाम पर अवैध वसूली कर रहे थे। यदि कार्रवाई नहीं होती है तो वे कलेक्टर से बात कर आगे कार्रवाई करेंगी। कलेक्टर ने किसानों की फसल की खरीदी का आदेश दिया है, लेकिन बटियागढ़ मंडी के कर्मचारी मनमानी पर उतारू हैं।

Astrology

Recommended