Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» 12-Year-Old Brother Dushkarma His Cousin

१२ साल के भाई ने चचेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म

१२ साल के भाई ने चचेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म

Sushma Barange | Last Modified - Dec 12, 2017, 08:20 PM IST

भोपाल। उस दिन बहुत बारिश हो रही थी। बेटी रोते हुए मेरे पास आई। उसने कहा, मां बहुत दर्द हो रहा है और खून भी निकल रहा है। भैया ने पूरे कपड़े उतारकर मेरे साथ कुछ किया। मैंने फौरन इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी। यह कहना है 7 साल की उस मासूम बच्ची की मां का, जिसके साथ उसी के 12 साल के चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का है।

ऐसे सामने आया मामला...
दुष्कर्म के 6 महीने बाद तक जब बच्ची की हालत में सुधार नहीं हुआ तो परिजन सोमवार रात उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के बाद डॉक्टर्स ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और बच्ची से बातचीत के आधार पर 12 साल के आरोपी के खिलाफ धारा 376, 2-एम एवं पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

6 महीने तक प्राइवेट डॉक्टर से करा रहे थे बच्ची का इलाज
बच्ची की मां ने अपने बयान में बताया कि, बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला मेरे जेठ का बेटा ही था। बदनामी और परिवार टूटने के डर से हमने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। उस हादसे के बाद से बेटी की हालत लगातार गिर रही थी। हम पिछले 6 महीने से प्राइवेट क्लिनिक पर बेटी का इलाज करा रहे थे, लेकिन ब्लडिंग की समस्या खत्म नहीं हुई। परिवार को उसकी हालत बिगड़ी तो हम उसे लेकर जिला अस्पताल आ गए।

डॉक्टर्स ने दी पुलिस को सूचना
बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने सोमवार रात को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दुष्कर्म के मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद घोड़ाडोंगरी पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर लकड़ी के परिजनों के बयान लिए। आरोपी नाबालिग पर मामला दर्ज कर सोमवार को पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

थाना प्रभारी ने दी मामले की जानकारी
घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया 6 महीने पहले 12 साल के भाई ने अपनी 7 साल की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया था। लेकिन, परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई थी। जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती होने पर मामले का खुलासा हुआ और नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया। यह परिवार घोड़ाडोंगरी तहसील मुख्यालय से 5 किमी दूर बांसपुर गांव का रहने वाला है।

बच्ची ने मां से कहा था ये...
पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया बारिश का दिन था बेटी मेरे पास आई और बोली मम्मी बहुत दर्द हो रहा है, खून निकल रहा है। बेटी से पूछने पर उसने बताया कि, भैया ने मेरे पूरे कपड़े निकालकर कुछ किया था। इसके बाद से बहुत दर्द हो रहा है। बहुत खून निकल रहा है। चूंकि, जेठ के बेटे ने ही ये गलत काम किया था। इसलिए बदनामी के डर से रिपोर्ट नहीं लिखाई।



घटना 6 माह पहले की है। पीड़िता की बारबार हालत बिगड़ने के बाद सोमवार को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद मामले को खुलासा हो सका। मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। उस पर धारा 376, 2-एम एवं पाक्सो एक्ट लगाया है। -पंकज दीक्षित, एसडीओपी सारनी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Cheh mhine maan karaati rhi 7 saal ki beti ka ilaaj, rote hue btaaee chaunkane vaali kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×