--Advertisement--

सात मिनट में निकाल ले गए १५ तोला सोना, पुलिस करती रही खानापूतिर्

सात मिनट में निकाल ले गए १५ तोला सोना, पुलिस करती रही खानापूतिर्

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 11:29 AM IST
आधे घंटे घर सूना मिला और कर ली ब आधे घंटे घर सूना मिला और कर ली ब

भोपाल। नेहरू नगर इलाके में सांची विश्वविद्यालय के एलडीसी के घर में घुसे चोर महज 7 मिनट में 15 तोला सोने के जेवर समेत लाखों के माल पर हाथ साफ करके चंपत हो गई। कार से उतरे दोनों चोर की कारस्तानी घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। देर रात तक कमला नगर पुलिस आरोपियों का सुराग तक नहीं लगा पाई थी।

आधे घंटे में दिया वारदात को अंजाम...

-एलआईजी-43 प्रगति परिसर नेहरू नगर निवासी 35 वर्षीय ओमप्रकाश सोनी सांची विश्वविद्यालय में एलडीसी के पद पर हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उनकी पत्नी माधवी बच्चे काे लेने पास ही स्कूल चली गई। करीब आधे घंटे बाद घर लौटी तो दरवाजे और अंदर अलमारी के ताले टूटे हुए थे।

-चोर अलमारी का लॉकर तोड़कर 15 तोला सोने के जेवर और 10 हजार रुपए नकदी समेत करीब साढ़े 4 लाख रुपए का माल समेटकर फरार हो गए। ओमप्रकाश ने बताया कि घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर कैद हो गए। आरोपी एक सफेद रंग की कार से आए।

पुलिस करती रही खानापूर्ति
-कार से उतरने के बाद दोनों यहां-वहां देखते हैं और फिर तेज कदमों से 12 बजकर 42 मिनट पर घर में घुसते हैं।

-सात मिनट बाद 12 बजकर 49 मिनट पर सामान समेटकर घर से निकल जाते हैं। घटना के बाद ओमप्रकाश ने सीसीटीवी फुटेज और आरोपियों के फोटो निकालकर कमला नगर पुलिस को दे दिए, लेकिन पुलिस फिंगर प्रिंट लेने और अन्य कार्रवाई व्यस्त है। चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

X
आधे घंटे घर सूना मिला और कर ली बआधे घंटे घर सूना मिला और कर ली ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..