Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» 19-Year-Old Girl Dushkarma In Bhopal

होटल रूम में दुष्कर्म का बनाया वीडियो, वायरल करने के धमकी दे कर रहा है ये डिमांड

होटल रूम में दुष्कर्म का बनाया वीडियो, वायरल करने के धमकी दे कर रहा है ये डिमांड

Sushma Barange | Last Modified - Dec 16, 2017, 03:00 PM IST

भोपाल। भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ होटल में दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। नरसिंहपुर पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी अशोका गार्डन थाने भेजी है।

एसआई रूपा मिश्रा ने बताया कि 19 वर्षीय युवती नरसिंहपुर की रहने वाली है। उसके चाचा की शादी जुलाई 2016 में उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में हुई है। पीड़िता शादी में शामिल होने गई थी, जहां उसकी पहचान चाचा के साले अमित वर्मा से हुई थी। अमित चार सितंबर को भोपाल आया और अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में रुका था। अमित ने पीड़िता को मिलने होटल बुलाया। रिश्तेदार होने के कारण पीड़िता अमित वर्मा से मिलने होटल चली गई। होटल के कमरे में अमित वर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा।

-पीड़िता ने बताया कि, आरोपी लगातार मुझे परेशान कर रहा था। मैं आरोपी के झांसे में नहीं आई तो उसने मेरे एक दोस्त को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दी। उक्त युवक ने वह अश्लील वीडियो मेरे पिता को दिखाया। परिजनों के सपोर्ट के बाद मैंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

-पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया। एसआई रूपा मिश्रा ने बताया कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम यूपी के पीलीभीत जा सकती है।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hotl mein duskarm kar banayaa thaa video, ladki ne baat band ki to kar diyaa viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×