--Advertisement--

होटल रूम में दुष्कर्म का बनाया वीडियो, वायरल करने के धमकी दे कर रहा है ये डिमांड

होटल रूम में दुष्कर्म का बनाया वीडियो, वायरल करने के धमकी दे कर रहा है ये डिमांड

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 03:00 PM IST

भोपाल। भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ होटल में दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। नरसिंहपुर पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी अशोका गार्डन थाने भेजी है।

एसआई रूपा मिश्रा ने बताया कि 19 वर्षीय युवती नरसिंहपुर की रहने वाली है। उसके चाचा की शादी जुलाई 2016 में उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में हुई है। पीड़िता शादी में शामिल होने गई थी, जहां उसकी पहचान चाचा के साले अमित वर्मा से हुई थी। अमित चार सितंबर को भोपाल आया और अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में रुका था। अमित ने पीड़िता को मिलने होटल बुलाया। रिश्तेदार होने के कारण पीड़िता अमित वर्मा से मिलने होटल चली गई। होटल के कमरे में अमित वर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा।

-पीड़िता ने बताया कि, आरोपी लगातार मुझे परेशान कर रहा था। मैं आरोपी के झांसे में नहीं आई तो उसने मेरे एक दोस्त को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दी। उक्त युवक ने वह अश्लील वीडियो मेरे पिता को दिखाया। परिजनों के सपोर्ट के बाद मैंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

-पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया। एसआई रूपा मिश्रा ने बताया कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम यूपी के पीलीभीत जा सकती है।