Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» 4 Pythons Were Captured By Serpent Expert

खेतों में डेरा डाले १५ फीट के ४ अजगर पकड़ाए

खेतों में डेरा डाले १५ फीट के ४ अजगर पकड़ाए

Sushma Barange | Last Modified - Dec 30, 2017, 12:29 PM IST

भोपाल। खेत में एक महीने से डेरा डालकर बैठे चार अजगरों को पकड़ने में वन विभाग की टीम ने सफलता हासिल की। अजगरों को पकड़े जाने की खबर फैलते ही मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। किसी ने अजगर को कंधों पर उठा लिया तो किसी ने गले में डालकर फोटो खिंचवाई। यह मामला मध्य प्रदेश के विदिशा जिला स्थित नटेरन तहसील के सेऊ गांव का है।

-गांव के मॉडल स्कूल के सामने सेऊ के किसान अंशुज शर्मा एवं रघुवीर सिंह रघुवंशी के खेत में 1 माह से लगभग 15 फिट के 4 अजगर डेरा जमाए हुए थे। जान का खतरा होने की वजह से किसान ने अपने ही खेत में जाना बंद कर दिया था। ग्रामीण की सूचना पर वन विभाग की टीम पहले भी दो बार अजगर को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची थी, लेकिन नाकाम रही।

-मौजूदा समय गेहूं की फसल में पानी चल रहा है। शुक्रवार को खेत पर काम करते समय रामबाबू कुशवाह एवं छोटू कुशवाह को ये अजगर खेतों की मेढ़ पर नजर आए। इसकी सूचना पहले शमशाबाद वन विभाग को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सर्प विशेषज्ञ फिरोज ने बारी-बारी से चारों अजगरों को पकड़ा और वन विभाग की टीम के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए थे, जिन्होंने अजगरों को कंधे और हाथ में उठाकर सेल्फी ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×