Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» 5 Thousand People Run For Awareness Of Organ Donation

ऑर्गन डोनेशन की अवेयरनेस के लिए दौड़ा भोपाल

ऑर्गन डोनेशन की अवेयरनेस के लिए दौड़ा भोपाल

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 03, 2017, 08:53 PM IST

भोपाल। शहर के लोगों को हेल्थ और ऑर्गन डोनेशन के प्रति अवेयर करने के उद्देश्य से रन भोपाल रन का आयोजन रविवार को किया गया। मोतीलाल नेहरु स्टेडियम से शुरू हुई इस हाफ मैराथन में लगभग 5 हजार से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। तीन कैटेगरी में आयोजित इस मैराथन का आयोजन भोपाल रनर्स की ओर से किया गया था। इस मौके पर मैराथन के पहले 21 किमी के समूह को सुबह 6 बजे महापौर आलोक शर्मा ने फ्लैग ऑफ दिखाकर रवाना किया। इसके बाद हर 15 मिनट के अंतराल में प्रतिभागियों का दल 11 किमी और 5 किमी के लिए रवाना हुआ।


युवाओं से बुजर्गों तक में उत्साह
इस मैराथन को लेकर जितना उत्साह भोपाल के युवाओं में देखने को मिला। उससे कही ज्यादा उत्साही सीनियर सिटीजन दिखाई दिए। ज्यादा सिटीजन ने 11 और 5 किमी की कैटेगरी में हिस्सेदारी दिखाई। इसके साथ ही मैराथन में भोपाल सहित, मुंबई, बैंगलोर, दिल्ली, आदि मप्र के विभिन्न जिलों से लोग हिस्सा लेने पहुंचे।

अलग अलग समूहों में पहुंचे युवा
मैराथन में अलग-अलग समूहों के युवा शामिल हुए। कोई बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं का संदेश दे रहा था, तो कोई स्वच्छता अभियान का संदेश देता दिखाई दिया।

यह बनें विजेता...
एलीट फीमेल कैटेगरी
प्रथमः मंजू यादव – 01.18.08
सेकंडः मोनिका अथारे- 01.18.29
थर्डः अर्पिता सेनी- 1.25.38

एलीट मेल कैटेगरी
प्रथमः अवध नारायण यादव- 1.09.56
द्वितीयः महेश वराई – 1.11.14
तृतीयः जीबी पटेल 1.11.39

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is sndesh ke liye subah 5 bje se daudee 5 hazaar bhopaali, aisaa raha najaraa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×