Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» A Boy Capture In The CCTV Camera Who Stole Purse From The Bank

एक सप्ताह में चार बैंकों से पर्स चोरी, कैमरे में कैद हुए बदमाश

एक सप्ताह में चार बैंकों से पर्स चोरी, कैमरे में कैद हुए बदमाश

Sushma Barange | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:31 AM IST

भोपाल। एक सप्ताह में एमपी नगर के बाद गुरुवार को ऐशबाग, श्यामला हिल्स और पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित बैंकों से पर्स चोरी की वारदातें सामने आई हैं। सभी बैंकों में वारदात को अंजाम देते चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। तीनों ही वारदातों में आरोपी का हुलिया लगभग एक जैसा रहा है। अभी तक एक भी वारदात के आरोपी को पुलिस गिरफ्त नहीं कर सकी है।

श्यामला हिल्स-बीओआई-
चूना भट्टी थाना क्षेत्र निवासी 56 वर्षीय शशि दुबे किलोल पार्क स्थित बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) शाखा में उप शाखा प्रबंधक हैं। उन्होंने बताया कि गत 8 दिसंबर को बैंक से उनका पर्स चोरी हो गया था। उन्होंने उस दिन भी पुलिस थाने में शिकायत की थी, लेकिन मामला दर्ज नहीं कराया था। गुरुवार को उन्होंने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कराया।

ऐशबाग -इंडियन ओवरसीज बैंक

इंडियन ओवरसीज बैंक-ई-3 अरेरा कॉलोनी 3.निवासी31 वर्षीय हरफूल मीना इंडियन ओवरसीज बैंक में ब्रांच मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि उनके यहां रागनी सिंघई कर्मचारी हैं। रागनी का गुरुवार को पर्स चोरी हो गया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पर्स में 800 रुपए नकदी के अलावा अन्य सामान और कागजात रखे हुए थे।

पिपलानी- इलाहबाद बैंक -
इंद्रपुरी निवासी पूजा कुशवाह इलाहबाद बैंक में मैनेजर हैं। वे गुरुवार को मां के जेवर लॉकर में रखने के लिए आई थी। काम की अधिकता के चलते वे जेवर नहीं रख पाई। शाम को घर जाते वक्त बैग नहीं दिखा। काफी खोजने पर भी बैग नहीं मिला। बैग में सोने की चूड़ियां और कान के टॉप्स के अलावा, तीस हजार का मोबाइल और लॉकर्स की चाबी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek sptaah mein Char bankon se churaae pars, CCTV kaimre mein kaid hue bdmaash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×