भोपाल

--Advertisement--

पहले डंपर ने कार में टक्कर मारी, इसके बाद रेत से भरे वाहन से टकराया,

पहले डंपर ने कार में टक्कर मारी, इसके बाद रेत से भरे वाहन से टकराया,

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 07:11 PM IST
भीषण हादसे में कार में सवार दो भीषण हादसे में कार में सवार दो

भोपाल/सीहोर. नेशनल हाइवे पर मिडघाट पर उस समय सड़क हादसा हो गया जब बुदनी तरफ जा रहे गिट्‌टी से भरे डंपर के ब्रेक फेल हो गए। इस डंपर ने पहले एलपी ट्रक और फिर कार को टक्कर मार दी। इससे कार 15 फीट दूर तक घिसटकर चली गई तो पीछे से आ रहे रेत के ट्रक से जाकर पिचक गई। इसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

-वहीं हादसे के बाद डंपर चालक के पैर बुरी तरह फंस गए। दो घंटे तक वह उसी तरह फंसा रहा जिसे बाद में निकाला जा सका। सबसे बड़ी बात यह थी कि घटना के आधे घंटे तक भी पुलिस मौके पर नहीं थी।
-एचएच-69 भोपाल रोड पर मिडघाट के पास बुधवार को भीषण हादसा हुआ। भोपाल तरफ से गिट्टी के ट्रक ने मिडघाट के उतार पर पहले एलपी ट्रक और फिर कार को टक्कर मार दी। होशंगाबाद तरफ से पीछे आ रहे रेत से भरे ट्रक और डंपर की चपेट में आई कार पिचक गई।

-इस हादसे में कार में सवार एसपीएम कॉलोनी होशंगाबाद निवासी शिवप्रसाद परतवाल उम्र 55 वर्ष और कार चालक कालिका नगर होशंगाबाद निवासी राजेश मालवीय उम्र 32 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि शिवप्रसाद ट्रेवलिंग एजेंसी की कार से भोपाल जा रहे थे।
सूचना देने के बाद भी आधे घंटे तक नहीं पहुंची पुलिस
-घटना की सूचना बुदनी पुलिस को दी गई लेकिन मौके पर आधे घंटे तक पुलिस का पता नहीं था। इस दौरान कई लोग यहां रुके और डंपर में बुरी तरह फंसे डंपर चालक से घटना के बारे में पूछते रहे। करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर वाहनों को सड़क से हटाने का काम क्रेन से शुरु कराया।
हाईवे पर लगा लंबा जाम

-मिडघाट से लेकर बुदनी और बरखेड़ा तक हाईवे पर हादसे के बाद लंबा जाम लग गया। जाम में बसें, कार एवं अन्य सवारी वाहनों समेत डंपर-ट्रक भी फंस गए। वाहनों की लंबी कतारों से दोनों तरफ का हाईवे जाम हो गया। पुलिस टीम ने क्रेन मशीन बुलाकर एक दूसरे टकराए तीन ट्रक-डंपरों व कार को सड़क से किनारे किया।

X
भीषण हादसे में कार में सवार दो भीषण हादसे में कार में सवार दो
Click to listen..