Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» After The Death Of The Father, The Girls Became Call Girl

इन वजहों से बन गई ये लड़की कॉलगर्ल्स, पुलिस को बताई ये स्टोरी

इन वजहों से बन गई ये लड़की कॉलगर्ल्स, पुलिस को बताई ये स्टोरी

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 31, 2017, 07:06 PM IST

भोपाल।मिसरोद इलाके में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसमें चार आरोपी और एक कॉलगर्ल को पकड़ा है। कॉलगर्ल ने बताया कि वह मजबूरी से इस पेशे में आई है। उसने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। 9 भाई बहनों में बड़े भाई के बाद दूसरे नंबर पर है। भाई प्राइवेट जॉब करता है, लेकिन उससे घर का खर्च नहीं चल पाता है। ऐसे में वह इस धंधे में आ गई।

- उसकी पहचान पहले आशु उर्फ आफरीन से हुई थी। हालांकि वह उसके बारे में ज्यादा नहीं जानती है। उससे उसकी बात सिर्फ फोन पर होती थी। आशु ही उसे इस धंधे में लाई थी। पुलिस मामले में आशु उर्फ आफरीन की तलाश कर रही है।

एक कॉलगर्ल के साथ थे चार
-मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया।

कपिल निकला सरगना

-कपिल को गिरोह का सरगना बताया जाता है। चारों आरोपी प्राइवेट जॉब करते हैं। कपिल भोपाल में रहता है जबकि उसके तीनों दोस्त टीकमगढ़ में रहते हैं। वह कपिल के बुलाने पर ही भोपाल नए साल का जश्न मनाने आए थे। कपिल के फ्लैट में पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। एसआई मिसरोद घनश्याम दांगी ने बताया कि कपिल के फ्लैट में पहले भी पुलिस दबिश दे चुकी है। उस समय भी कॉलगर्ल पकड़ी गई थी। पुलिस इस मामले में आप कपिल की भूमिका की भी जांच कर रही है कि वह सिर्फ ग्राहक था यह दलाल के रूप में काम करता है।

14 हजार में किया गया सौदा

-पूछताछ में कॉल गर्ल ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए चौबीस घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ था। वह यहां पर शनिवार 12 बजे से रविवार शाम 12 बजे तक तक के लिए आई थी।

ये हैं चार आरोपी

-फ्लैट बागसेवनिया निवासी 39 वर्षीय कपिल रावत के नाम पर है। पूछताछ में कपिल ने अन्य आरोपियों के नाम 48 वर्षीय गुलाब सिंह राय, 45 वर्षीय दीपचंद मैथ्यू और 47 वर्षीय संतोष बाबू बताया। चारों आरोपी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं और बचपन के दोस्त हैं। मौके से पकड़ी गई 20 वर्षीय कॉल गर्ल करोंद की रहने वाली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×