• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • After the ruthless murder of a minor, the scum took away the eyes
--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 10:35 AM IST


भोपाल। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद आंखें निकाल लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप की कोशिश के बाद बच्ची की हत्या की गई है, इसके बाद हत्यारे मासूम की आंखें तक निकालकर ले गए।

-गुरुवार को सुबह नाबालिग की डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए पन्ना जिला अस्पताल लाई गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

-11 वर्षीय कक्षा-5 की छात्रा का गला घोंटा और धारदार हथियार से चेहरे पर वार करके हत्या कर दी गई। जानकारी लगने पर घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

-क्षेत्र में तनाव का माहौल है। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने पहुंचकर लोगों को डांट-डपट कर वहां से भगाया। पुलिस ने परिजनों से डेड बॉडी अपने कब्जे में ले लिया है।
-परिजन बिलखते हुए मासूम के हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग करते रहे। परिजन सुरेश प्रजापति ने कहा कि लोगों को डर है कि अगर ऐसे दरिंदों को पकड़ा नहीं गया तो वह और लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
-घटना की जानकारी मिलते ही पन्ना एसपी रियाज इकबाल घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस अंधे कत्ल है, आरोपियों ने बड़ी बेरहमी घटना को अंजाम दिया है। मामले में रेप सहित हत्या के सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं।