Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» After Three Days The Cold Can Again Rise.

दिन का तापमान लुढ़का और चढ़ा रात का पारा, अगले 3 दिन कम रहेगी ठंड

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:07 PM IST

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि अभी भले ही मौसम ऐसा हो, तीन दिन बाद ठंड फिर बढ़ सकती है।
दिन का तापमान लुढ़का और चढ़ा रात का पारा, अगले 3 दिन कम रहेगी ठंड

भोपाल। शहर में शनिवार को मौसम का मिजाज फिर बदल गया। दिन के तापमान में करीब 1 डिग्री का इजाफा हुआ। रात में पारा 0.8 डिग्री ऊपर चढ़ गया। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि अभी भले ही मौसम ऐसा हो, तीन दिन बाद ठंड फिर बढ़ सकती है।

-शनिवार को दिन का तापमान 25.7 डिग्री दर्ज किया गया। यह सामान्य से 1 डिग्री ज्यादा रहा। दोपहर 12 बजे तक हल्की ठंडक थी। इसके बाद धूप चटकने लगी। शुक्रवार को दिन का तापमान 26.6 डिग्री दर्ज किया गया था। शनिवार को रात का तापमान 11.4 डिग्री दर्ज किया गया। रात में तेज ठंड नहीं थी। एक दिन पहले रात का तापमान 10.6 डिग्री रहा था।

ये है वजह
मौसम विशेषज्ञ डीपी दुबे ने बताया कि मप्र के पश्चिमी हिस्से मे बने प्रति चक्रवात की वजह से रात के तापमान में इजाफा हुआ है। हवा का रुख पूर्वी बना हुआ है। अभी तीन दिन तक इसके कोई बदलाव की संभावना नहीं है। इसके बाद हवा का रुख बदलकर उत्तरी होने से ठंड बढ़ सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: din ka taapmaan luढ़ka aur chdheaa raat ka paaraa, agale 3 din km rahegai thnd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×