• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Allegations of excessive over head constable, SP did the line attached
--Advertisement--

हेड कॉन्स्टेबल पर ज्यादती के आरोप, एसपी ने किया लाइन अटैच

हेड कॉन्स्टेबल पर ज्यादती के आरोप, एसपी ने किया लाइन अटैच

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 07:43 PM IST
डेमो पिक्चर। डेमो पिक्चर।

भोपाल। अशोकनगर जिले के ईसागढ़ थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर एक महिला ने अवैध संबंध बनाने और झूठे प्रकरण में फंसाने के आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत पर एसपी ने प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।


-रुपनगर बहेरिया निवासी महिला ने बताया कि प्रधान आरक्षक प्रकाश पवैया दो माह से अवैध संबंध बनाने धमकी दे रहे हैं। प्रधान आरक्षक कहता है मैं तुझे अच्छी तरह रखूंगा। खाने पीने, पहनने ओढ़ने को भी दूंगा। अगर किसी से शिकायत करेगी तो तुझे और तेरे पति को जेल भेज दूंगा। 27 फरवरी को मेरे घर पर आ गया। घर पर ही बैठकर शराब और बीड़ी पी।

-इसके बाद जबरदस्ती करने लगा। इसका विरोध किया तो मेरे पति पर अपनी बच्ची को फरियादी बनाकर फर्जी प्रकरण भी दर्ज करा दिया। मामले की शिकायत करने महिला बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंची लेकिन मतगणना के चलते एसपी नहीं मिल पाए थे। अगले दिन भी महिला शिकायत करने कार्यालय पहुंची। जिसकी शिकायत पर प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।
एसपी से कहूंगा नौकरी नहीं करना...
-प्रधान आरक्षक प्रकाश पवैया ने कहा कि मेरी बेटी के साथ उसका पति शराब पीकर छेड़छाड़ कर रहा था। जिसकी शिकायत भी मैंने थाने में की है। ईमानदारी से काम करने का अच्छा परिणाम मिल रहा है। अगर ऐसे ही दबाव बनेगा तो मैं अपने परिवार के साथ एसपी साहब के पास जाऊंगा और कहूंगा मुझे रिटायर्ड कर दें, मुझे नौकरी नहीं करना।
-महिला ने शिकायत की है। मामले की जांच के लिए एसडीओपी चंदेरी को कहा है। फिलहाल प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।- तिलक सिंह, एसपी अशोकनगर।