--Advertisement--

अनुष्का सांची होते हुए चंदेरी रवाना एक झलक पाने उतावले हुए लोग

अनुष्का सांची होते हुए चंदेरी रवाना एक झलक पाने उतावले हुए लोग

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 10:56 AM IST
अनुष्का शर्मा मंगलवार को सांच अनुष्का शर्मा मंगलवार को सांच

विदिशा. (मध्य प्रदेश) बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा मंगलवार को सुबह भोपाल से सांची पहुंचीं। यहां से विदिशा के बायपास से होते हुए चंदेरी के लिए रवाना हुईं। सांची में परी यानि अनुष्का की एक झलक पाने के लिए लोग उतावले हो गए, लेकिन अनुष्का शर्मा अपने निजी सुरक्षा कर्मियों से घिरी रहीं।

-चंदेरी में उनकी नई फिल्म सुई धागा की शूटिंग चल रही है। शूटिंग से ब्रेक लेकर अनुष्का शर्मा दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटे टीम इंडिया के कप्तान व पति विराट कोहली से मिलने मुंबई पहुंची थीं। वह श्रीदेवी की मौत के बाद उनके घर पति के साथ श्रद्धांजलि देने भी पहुंची।

-सांची थाना प्रभारी अजय दुबे ने बताया कि अनुष्का शर्मा अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ मंगलवार को सुबह सांची स्थित मप्र पर्यटन विकास निगम के गेटवे रीट्रीट होटल में आकर रुकी थीं। उन्होंने यहां करीब 30 मिनट तक रुककर ब्रेकफास्ट और विश्राम किया। इसके बाद वे सुबह विदिशा के नए बायपास से होते हुए चंदेरी तरफ रवाना हो गई थीं।

-चंदेरी में अनुष्का शर्मा फिल्म अभिनेता वरुण धवन के साथ अपनी नई फिल्म सुई-धागा, मेड इन इंडिया की शूटिंग में व्यस्त हैं। अनुष्का शर्मा ने सांची में ना तो मीडिया कर्मियों से कोई बात की और न ही वे विश्व प्रसिद्ध स्तूप देखने पहुंचीं।

उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई

सांची में अनुष्का के रुकने के दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उतावले हो रहे थे लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के कारण उनसे कोई नहीं मिल सका। वह पूरी तरह से निजी सुरक्षा कर्मियों से घिरी रहीं। इसके बावजूद उन्हें देखने के लिए हजारों फैन्स जमा थे।

इधर, हॉकर बनकर घर-घर पेपर डालते दिखे वरुण

-इधर, चंदेरी में फिल्म के हीरो वरूण धवन हॉकर बनकर पेपर घर-घर में डाल रहे हैं। इसके साथ ही ममता (अनुष्का) को वरुण धवन खोजते हुए चंदेरी की सड़कों पर दिखाया गया है। फिल्म के तीन सीन सदर बाजार में हुए। पहला सीन सुबह 7 बजे वरुण धवन पर फिल्माया गया। इस सीन में वरुण हॉकर बनकर साईकल से न्यूज पेपर निकालकर घरों के ऊपर फेंकते दिखे। इस सीन के लिए धवन हवाई चप्पल, मैली शर्ट, पायजामा पहने हुए थे।