--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 11:06 AM IST
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी न एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी न

भोपाल. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी नई फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है। इसी के तहत शूटिंग का अगला शेड्यूल भोपाल में रखा गया है। इसके मुख्य सीन्स की शूटिंग के लिए दोनों स्टार मंगलवार को भोपाल पहुंचे। फिल्म के कुछ सीन्स निशातपुरा स्थित रेलवे अस्पताल में शूट किए गए।

-दोनों स्टार भोपाल में अगले पांच दिन तक फिल्म की शूटिंग करेंगे। शूटिंग के दौरान अनुष्का ने एक सीन में बीमार होने पर अपनी सास को रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। देर शाम तक इस सीन्स को शूट किया गया। इस दौरान अनुष्का और धवन के चाहने वाले फैन्स की अस्पताल के बाहर भीड़ जुटी रही। बुधवार को फिल्म की शूटिंग शहर के अन्य हिस्सों में शुरू हो गई है।
चंदेरी में शूट के बाद बाद भोपाल पहुंची सुई धागा टीम
-यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'सुई धागा' का एक महीने का शूटिंग शेड्यूल चंदेरी में चल रहा था। वहां की शूटिंग अंतिम स्टेज पर पहुंच चुकी है। अनुष्का और वरुण दोनों मंगलवार को सुबह मुंबई से भोपाल पहुंचे हैं। सोमवार को वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जबकि उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा शूटिंग से फुरसत मिलते ही अपने पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने मुंबई पहुंची थीं।
फैंस एक झलक पाने को बेताब रहे
-हॉस्पिटल में अपनी सास को दाखिला दिलाने के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फर्स्ट शॉट पूरा किया। उनके साथ वरुण धवन भी मौजूद थे। दोनों कलाकार फिल्म के किरदारों की वेशभूषा में नजर आए। इस दौरान हॉस्पिटल में वरुण और अनुष्का को देखने के लिए उनके फैंस कोशिश करते रहे, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने से फैंस को निराशा हाथ लगी। इसके साथ ही बीएचईएल (भेल) सीनियर क्लब और स्टेशन एरिया में भी फिल्म के कुछ सीन शूट किए गए। अगले कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग हलालपुर बस स्टैंड पर होगी।
मेक इन इंडिया थीम पर आधारित है फिल्म
-मेक इन इंडिया थीम पर बन रही फिल्म 'सुई धागा' को मध्यप्रदेश की रियल लोकेशन पर शूट किया जा रहा है। फिल्म निर्देशक शरत कटारिया रियल लोकेशन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए फिल्म की शूटिंग चंदेरी की जा रही है। बता दें कि चंदेरी की साडि़यां देशभर में प्रसिद्ध हैं। यहां के बुनकर परिवार नौकरी नहीं करते। बल्कि अपने-अपने घरों में छोटे-छोटे हैंडलूम लगाकर बुनाई का काम करते हैं।
जबरदस्त है वरुण और अनुष्का की कैमेस्ट्री
-हॉस्पिटल में हुए शूट में दोनों कलाकारों ने ज्यादा टेक नहीं लिए। अपने मंझे हुए अभिनय से तय समय में फिल्म शेड्यूल को पूरा कर लिया। सीन के दौरान अनुष्का और वरुण के बीच भी कुछ सीन शूट किए गए। दोनों कलाकारों की कैमेस्ट्री देखने लायक थी।