Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Arshi Khan Is Doing Everything To Win The Game:Arman Khan

अर्शी खान

अर्शी खान

Sushma Barange | Last Modified - Dec 09, 2017, 12:34 PM IST

भोपालबिग बॉस 11 में अपनी हरकतों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली भोपाल की कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपनी नहीं बल्कि अपने पिता की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल गुरुवार को हुए टास्क में कुछ कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे। फैमिली वीक वाले इस टास्क के तहत अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान उनसे मिलने बिग बॉस के घर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट से बड़े ही मजेदार अंदाज में मुलाकात की और सभी को अपने मन मुताबिक कुछ न कुछ सलाह दे डाली।

अर्शी ने कहा- मेरे पिता को गंदी नजर देख रही थी शिल्पा
शो में इस हफ्ते कंटेस्टेंट को मिले लग्जरी बजट टास्क में सबके घरवाले आए थे। इस दौरान जब अर्शी के पिता घर में आए तो अर्शी को लगा कि शिल्पा ने उन्हें देख कर मुंह बनाया था। पिता के जाने के बाद अर्शी सबसे ये कह रही थी कि ये औरत मेरे पिता को गंदी निगाह से देखकर मुंह बना रही थी। शिल्पा मना करती हैं लेकिन अर्शी ने उनकी बात नहीं मानती है। इसके बाद अर्शी ने शिल्पा को 'वाहियात औरत बोलने के साथ कई भद्दे कमेंट किए।'

बेटी से कहा- हेयर स्टाइल बदल लो, पोनी टेल बना लो
पिता से मिली अर्शी खान ने उन्हें देखते ही कहा कि, आप बूढ़े हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने पिता से पूछा कि, मैं टीवी पर खूबसूरत लग रही हूं या नहीं? इस पर पिता ने बताया कि, तुम अच्छी लग रही हो। तुम्हारे अन्य कंटेस्टेंट से बात करने के तरीके को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी को हेयर स्टाइल चेंज करके पोनी टेल बनाए रखने की सलाह दी।

इस वजह से दी हेयर स्टाइल चेंज करने की सलाह
अर्शी से मिलकर भोपाल लौटे उनके पिता ने कहा कि, दर्शक अर्शी को काफी पसंद करते हैं। हमें उम्मीद है कि वे ये शो जीतकर भोपाल का नाम रोशन करेगी। अर्शी के हेयर स्टाइल को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, काफी वक्त से अर्शी ने एक जैसा ही हेयर स्टाइल रखा हुआ है। इस हेयर स्टाइल में भी वे काफी खूबसूरत लगती है। लेकिन, इससे उनकी आधी आंख छिपी रहती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: arshi khaan ko pitaa ne di slaah, khaa-khubsurt lga rhi ho, ye andaaj bdlo
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×