--Advertisement--

मॉडल नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी अर्शी

मॉडल नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी अर्शी

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 02:54 PM IST
कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थ कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थ

भोपाल। बिग बॉस सीजन-11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोर रही भोपाल की मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान गूगल पर भी ट्रेंड कर रही हैं। वे इंटरटेनर्स की लिस्ट दूसरे नंबर पर हैं, जबकि इस लिस्ट में पहले स्थान पर सनी लियोनी हैं। इस खास मौके पर dainikbhaskar.com आपको दिखा रहा है अर्शी खान की कुछ ऐसी तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे। ये तस्वीरें उनके कॉलेज के दिनों की हैं। इनमें वे कॉलेज ड्रेस और लॉग सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं उसके घर के बच्चे उसे आपा कहते थे।

-अर्शी खान की एक तस्वीर उन दिनों की हैं, जब वे मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में रहती थीं और फिजियोथेरेपी की पढ़ाई कर रहीं थीं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वे दोस्तों के साथ किसी पार्टी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने काले कलर का लॉग सूट पहन रखा है, जो लगभग 10 साल पुरानी है।

मॉडल नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी अर्शी
अर्शी के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि ग्लैमर वर्ल्ड में आने से पहले अर्शी खान डॉक्टर बनना चाहती थीं। उनके पिता मोहम्मद अरमान खान ने बताया कि, अर्शी डॉक्टर बनना चाहती थी। उसके पास फिजियोथेरेपिस्ट की डिग्री भी है। अर्शी एक सर्टिफाइड फिजिशियन है और भोपाल में उसने कई लोगों का ट्रीटमेंट भी किया है।

पढ़ाई के साथ नहीं किया समझौता
अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान के अनुसार, अर्शी पढ़ाई में काफी अच्छी थी। वे हमेशा बेहतरीन नंबर लाती थी। डांस, ड्रामा और सोशल वर्क में इंट्रेस्ट होने के बाद भी उसने पढ़ाई के साथ कभी समझौता नहीं किया। कॉलेज के दिनों में अर्शी का रहन-सहन काफी सिंपल था। लेकिन, मॉडलिंग प्रोफेशन की वजह से उसने खुद में काफी बदलाव किए है। घर के बच्चे उसे आपा (बहन) कहते थे।


पूरा परिवार चार-चार बार देखता है बिग-बॉस
अर्शी के बड़े भाई मोहम्मद फरहान खान ने बताया कि, अर्शी परिवार के हर मेंबर का ध्यान रखती हैं। हमारा पूरा परिवार एक-दो नहीं बल्कि चार-चार बार बिग बॉस-11 देखते हैं। हम सभी को पूरा भरोसा है कि अर्शी शो जीतकर न सिर्फ परिवार का बल्कि भोपाल और मध्य प्रदेश का नाम भी रोशन करेंगी।

X
कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थकॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..