Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Arshi Khan Old Pictures Will Shocked Her Fans

मॉडल नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी अर्शी

मॉडल नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी अर्शी

Sushma Barange | Last Modified - Dec 14, 2017, 02:54 PM IST

भोपाल। बिग बॉस सीजन-11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोर रही भोपाल की मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान गूगल पर भी ट्रेंड कर रही हैं। वे इंटरटेनर्स की लिस्ट दूसरे नंबर पर हैं, जबकि इस लिस्ट में पहले स्थान पर सनी लियोनी हैं। इस खास मौके पर dainikbhaskar.com आपको दिखा रहा है अर्शी खान की कुछ ऐसी तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे। ये तस्वीरें उनके कॉलेज के दिनों की हैं। इनमें वे कॉलेज ड्रेस और लॉग सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं उसके घर के बच्चे उसे आपा कहते थे।

-अर्शी खान की एक तस्वीर उन दिनों की हैं, जब वे मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में रहती थीं और फिजियोथेरेपी की पढ़ाई कर रहीं थीं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वे दोस्तों के साथ किसी पार्टी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने काले कलर का लॉग सूट पहन रखा है, जो लगभग 10 साल पुरानी है।

मॉडल नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी अर्शी
अर्शी के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि ग्लैमर वर्ल्ड में आने से पहले अर्शी खान डॉक्टर बनना चाहती थीं। उनके पिता मोहम्मद अरमान खान ने बताया कि, अर्शी डॉक्टर बनना चाहती थी। उसके पास फिजियोथेरेपिस्ट की डिग्री भी है। अर्शी एक सर्टिफाइड फिजिशियन है और भोपाल में उसने कई लोगों का ट्रीटमेंट भी किया है।

पढ़ाई के साथ नहीं किया समझौता
अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान के अनुसार, अर्शी पढ़ाई में काफी अच्छी थी। वे हमेशा बेहतरीन नंबर लाती थी। डांस, ड्रामा और सोशल वर्क में इंट्रेस्ट होने के बाद भी उसने पढ़ाई के साथ कभी समझौता नहीं किया। कॉलेज के दिनों में अर्शी का रहन-सहन काफी सिंपल था। लेकिन, मॉडलिंग प्रोफेशन की वजह से उसने खुद में काफी बदलाव किए है। घर के बच्चे उसे आपा (बहन) कहते थे।


पूरा परिवार चार-चार बार देखता है बिग-बॉस
अर्शी के बड़े भाई मोहम्मद फरहान खान ने बताया कि, अर्शी परिवार के हर मेंबर का ध्यान रखती हैं। हमारा पूरा परिवार एक-दो नहीं बल्कि चार-चार बार बिग बॉस-11 देखते हैं। हम सभी को पूरा भरोसा है कि अर्शी शो जीतकर न सिर्फ परिवार का बल्कि भोपाल और मध्य प्रदेश का नाम भी रोशन करेंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: college ke dinon mein aisi dikhti thi BIG BOSS ki arshi, bchche khte the aapaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×