Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» ASI Raghuvanshi Suicide Investigation Probes CBI

एएसआई रघुवंशी की सुसाइड की जांच सीबीआई को

एएसआई रघुवंशी की सुसाइड की जांच सीबीआई को

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 27, 2017, 02:21 PM IST

भोपाल। प्रदेश के अशोकनगर जिले में शनिवार एक ASI ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसका शव एक मोबाइल टावर से लटका मिला था। यह सुसाइड है या मर्डर। इसकी जांच सीबीआई को दी गई है। सरकार ने बुधवार को ये फैसला किया। इसके पहले स्थानीय रघुवंशी समाज और परिजनों ने सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। परिजनों ने आरोप लगाया था कि एएसआई के सुसाइड नोट और अन्य साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की गई। एएसआई की बेटी की शादी फरवरी में होनी थी। परिजनों ने सरकार के निर्णय पर संतोष जाहिर किया है।

कोतवाली में पदस्थ था एएसआई, उसके पीछे ही लटकी थी लाश
-बहादुरपुर थाने में पदस्थ एएसआई सतीश सिंह रघुवंशी का शव शनिवार सुबह कोतवाली के पीछे स्थित मोबाइल टावर पर लटका मिला था। जैसे ही यह खबर लोगों को मिली थाने में हड़कंप मच गया। आला अफसर मौके पर पहुंचे और लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया।
-बहादुरपुर थाने में पदस्थ आरक्षक गुना जिले के चाचौड़ा का रहने वाला था। मौत की खबर मिलने के बाद अशोकनगर जिले के बहादुरपुर में रहने वाले ASI के ससुराल वालों ने हंगामा करते हुए हत्या कर शव मोबाइल टॉवर से लटकाने का आरोप लगाया था।
-पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर का ASI सतीश सिंह रघुवंशी शुक्रवार को किसी मामले में चालान पेश करने अशोकनगर अदालत गया था। चालान पेश करने के बाद वह अशोकनगर कोतवाली पहुंचा, जहां से अपने आवास के लिए निकला था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ASI rghuvnshi suicide kand ki jaanch karegai CBI, khnbhe mein ltka milaa thaa shv
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×