Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Ayodhya Will Resolve The Issue With Mutual Consent Of All Parties

अयोध्या मुद्दे को सभी पक्षों की आपसी सहमति से सुलझाएंगे, जल्द बनेगा राम मंदिर

जबलपुर पहुंचे श्री श्री रविशंकर का बड़ा बयान, अयोध्या मसले को बातचीत से सुलझा लेंगे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 04:02 PM IST

  • अयोध्या मुद्दे को सभी पक्षों की आपसी सहमति से सुलझाएंगे, जल्द बनेगा राम मंदिर
    +1और स्लाइड देखें
    श्री श्री रविशंकर।

    भोपाल. अयोध्या मसले को बातचीत से सुलझाने की कोशिश में लगे श्री श्री रविशंकर ने दावा किया है कि जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा। और इसका विवाद सभी पक्षों की आपसी सहमति बनाकर सुलझा लिया जाएगा। श्री श्री रविशंकर गुरुवार को जबलपुर पहुंचे हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि राम मंदिर मसला शीघ्र सुलझा लिया जाएगा। इसके लिए सभी पक्षों से बात चल रही है।

    -उन्होंने मीडिया से बातचीत में सभी पक्षों से अपील भी की है कि इस देश के भविष्य को ऐसे चंद लोग जो संघर्ष को ही अपना अस्तित्व समझते हैं, उनके हवाले मत कीजिए।

    -जीवन के अर्थ को जीवन जीने की कला से जोड़कर सुख, आनंद और संतुष्टि की अनुभूति कराने के लिए आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक पद्म विभूषित श्री श्री रविशंकर शाम 5.30 बजे से गोलबाजार में आयोजित होने वाले महासत्संग शक्ति संगम में गान, ज्ञान और ध्यान के समागम के माध्यम से अमृत वर्षा करेंगे।

    11 साल बाद आए संस्कारधानी...

    -11 वर्षों के अंतराल के पश्चात संस्कारधानी आ रहे आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर महासत्संग में जीवन के गूढ़ रहस्यों को सरल तरीके से समझाएंगे, जिससे जीवन जीने की कला को आत्मसात करना बेहद सहज हो जाएगा। यह जानकारी आयोजन समिति के अध्यक्ष महाधिवक्ता पुरुषेंद्र कौरव ने दी। उन्होंने बताया कि श्री श्री एक मानवीय नेता, एक आध्यात्मिक गुरु और शांति के राजदूत हैं।

    सीरिया वाले बयान पर श्री श्री की सफाई

    -भारत की स्थिति सीरिया जैसी हो जाने वाला बयान देकर विवादों में आए आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने सफाई दी है। बरेली में एक कार्यक्रम के दौरान रविशंकर ने कहा कि वो बात धमकी नहीं थी सिर्फ सावधानी बरतने के नजरिए से ही मैंने ऐसा कहा था। रविशंकर ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। बता दें कि अयोध्या मसले को बातचीत से सुलझाने की कोशिश में लगे रविशंकर ये कहकर विवादों में आ गए थे कि अयोध्या विवाद नहीं सुलझा तो देश सीरिया में बदल जाएगा।

    सुबह विशेष विमान से आए श्री श्री
    -श्री श्री रविशंकर विशेष विमान से सुबह 10.30 बजे पहुंचे। वह सुबह विजय नगर स्थित कचनार क्लब में देवी पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके लिए बैंगलोर स्थित आर्ट आॅफ लिविंग अंतर्राष्ट्रीय केंद्र से वेदाचार्य विशेष रूप से जबलपुर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि महासत्संग में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर शिक्षा, स्वरोजगार, नारी सशक्तिकरण, स्व निकाय, समाज सेवा, रोजगारोन्मुखी सहित अन्य क्षेेत्रों में काम करने वाली उत्कृष्ट प्रतिभाएं और मातृ शक्तियां शामिल होंगी।

  • अयोध्या मुद्दे को सभी पक्षों की आपसी सहमति से सुलझाएंगे, जल्द बनेगा राम मंदिर
    +1और स्लाइड देखें
    श्री श्री रविशंकर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ayodhya Will Resolve The Issue With Mutual Consent Of All Parties
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×