--Advertisement--

भोपा

भोपा

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 10:29 AM IST
Betul district, falling into the well of two innocent daughters, death

भोपाल। बैतूल जिले के प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम सिरड़ी निवासी किसान धनराज मगरदे की दो मासूम बेटियों की कुएं में गिरकर पानी में डूबने से मौत हो गई। रविवार को स्कूल की छुट्टी होने से दोनों बेटियां अपने पिता और चाचा के साथ खेत पर गई हुई थीं। इस दौरान खेलते हुए दोनों बेटियां कुएं में गिर गईं। दोनों बहनें बचाव के लिए चिल्लाती रहीं, लेकिन पिता और चाचा को सुनाई नहीं दी आवाज।

बड़ी बहन बचाने के चक्कर में गिरी कुएं में

- धनराज मगरदे का खेत ग्राम सांईखेड़ा खुर्द की सीमा में स्थित है। सुबह 11 बजे धनराज अपने भाई हेमराज, पुत्री तनिशा और प्रिंसी को लेकर खेत गए थे। धनराज और हेमराज खेत में लगी फसल की सिंचाई करने लगे। इसी दौरान पुत्री तनिशा (11) और प्रिंसी (07) बिस्किट खाते हुए कुएं के पास पहुंच गईं। बिना मुंडेर के कुएं के पास दोनों बहनें खेल रही थीं।

बड़ी बहन चिल्लाती हुई गिरी कुएं में

- अचानक प्रिंसी कुएं में गिर गई। प्रिंसी को बचाने के लिए तनिशा ने दौड़ लगाई तो संतुलन खोने से वह भी कुएं में गिर गई। लगभग 100 फीट गहरे में गिरते हुए तनिशा ने जोर से आवाज लगाई। आवाज सुनकर पिता धनराज और चाचा हेमराज मौके पर पहुंचे। इस दौरान आसपास खेतों में काम कर रहे किसान भी मौके पर पहुंच गए।

कपड़े की रस्सी बनाकर निकाली डेड बॉडी

- धनराज और ग्रामीण बेटियों को बचाने रस्सी की मदद से कुएं में उतरे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पानी में डूबने से तनिशा और प्रिंसी की मौत हो चुकी थी। दोनों के शव को रस्सी में कपड़े का झूला बनाकर बाहर निकाला। सूचना पर डायल 100 और आठनेर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। टीआई राजेश साहू ने बताया मौके पर पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया है।

X
Betul district, falling into the well of two innocent daughters, death
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..