Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» BJP Made Road Show In Kolaras

भोपाल

भोपाल

Sumit Pandey | Last Modified - Feb 05, 2018, 06:08 PM IST

भोपाल।कोलारस और मुंगावली उपचुनाव में घमासान तेज हो गया है। सोमवार को शिवपुरी जिले की कोलारस भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन ने पर्चा दाखिल किया। इसके पहले भाजपा ने रोड शो करके अपनी ताकत दिखाई। शुरू से उपचुनावों से दूर रहीं शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा सिंधिया की उपस्थिति ने कार्यकर्ताओं को जोश से भर दिया। भाजपा रोड शो का हजारों लोगों ने उत्साह से स्वागत किया। इसके बाद आमसभा हुई। इसमें सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि हम विकास कर रहे हैं और वह बाधा बन रहे हैं।

अभिभूत करने वाला उत्साह
-सीएम ने रोड शो के बाद ट्वीट किया। कोलारस विधानसभा उपचुनाव में साथी प्रत्याशी देवेंद्र जैन के नामांकन में जाते हुए जनता का जो अप्रतिम स्नेह और उत्साह देखने को मिला, वह अभिभूत करने वाला है। प्रदेश की जनता की आशाओं और आकांक्षाओं के मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए हम सब प्रतिबद्ध हैं।

बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे रोड शो में
-भा
जपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन ने नामांकन दाखिल किया। उनके साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद प्रभात झा, सहित तमाम दिग्गज नेताओं ने रोड शो में पहुंचे। माना जा रहा है कि यशोधरा राजे के चुनाव की कमान संभालने से यहां पर मुकाबला रोचक हो जाएगा।

जनता मेरी भगवान, मैं पुजारी...
-सीएम शिवराज ने एक और ट्वीट में कहा, जनता ही मेरी भगवान और मैं जनता का पुजारी, मैं जब इनके करीब होता हूँ, वो क्षण सबसे आनंदित करने वाला होता है। ऐसे ही अमूल्य क्षण आज कोलारस में साथी देवेंद्र जैन के नामांकन के अवसर पर हुए रोड शो में शामिल हुए। लोगों के असीम प्रेम और उत्साह ने हम सबको एक नई ऊर्जा एवं आनंद से भर दिया।

भाजपा भी लगाएगी पूरा जोर
-दो सीटों पर हो रहे उपचुनावों के बाद विधानसभा के आम चुनाव होने हैं, इसके चलते यह उपचुनाव सेमीफाइनल मैच की तरह हो गया है। जिसका परिणाम पार्टियों की दिशा और दशा तय करेगा। भाजपा के पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने रोड शो में दिग्गज नेताओं एक साथ लाकर एकजुटता दिखाई थी। इससे भाजपा में हलचल मच गई थी। इन चुनावों में सीएम शिवराज समेत भाजपा के दिग्गज नेताओं की साख दाव पर है|

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×