--Advertisement--

बीजेपी के उपाध्यक्ष बताया खुद की जान को खतरा, इन्हें बताया जिम्मदार

बीजेपी के उपाध्यक्ष बताया खुद की जान को खतरा, इन्हें बताया जिम्मदार

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 03:02 PM IST
चुनाव आयोग को लिखी। चुनाव आयोग को लिखी।

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मुझे ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंच से जान से मारने की धमकी दी गई है। अगर मुझे उपचुनाव तक कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे। उनसे मुझे जान का खतरा है।

-प्रभात झा ने कोलारस में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा है कि जिस मंच से मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है, उस मंच पर कांग्रेस के मप्र प्रभारी दीपक बाबरिया भी मौजूद थे। बता दें कोलारस और मुंगावली उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी की तरफ से प्रभात झा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

-मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओपी रावत को भेजी चिट्ठी में बीजेपी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान रिजौदा गांव में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ता रमेश परिहार ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।

-इस दौरान सिंधिया कार्यकर्ता का मुस्कुराकर उत्साहवर्धन करते रहे। इस दौरान कांग्रेस के महासचिव व प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया भी मौजूद रहे।
-ऐसे में सांसद ज्योतिरादित्य की खतरनाक मानसिकता सामने आ चुकी है, जो लोकतंत्र के लिए घातक है। कोलारस और मुंगावली उपचुनावों शांति पूर्वक हों, इसके लिए जरूरी है कि ऐसे लोगों पर चुनाव आयोग कार्रवाई करे।

-कांग्रेस के स्टेट स्पोक्स पर्सन पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग के सामने बचकानी बातें कर रहे हैं, वह बेहद निंदनीय है। सस्ती लोकप्रियता के लिए प्रभात झा गंदी राजनीति कर रहे हैं।

X
चुनाव आयोग को लिखी।चुनाव आयोग को लिखी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..