Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Blackmail By Making Mms Of Dushkarm

युवती के साथ दुष्कर्म

युवती के साथ दुष्कर्म

Sushma Barange | Last Modified - Dec 02, 2017, 03:13 PM IST

भोपाल। शहर के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में रहकर एनजीओ चलाने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म और एमएमएस बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती को ब्लैकमेल कर युवक अब तक उससे 2 लाख रुपए एठ चुका था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।


-पिपलानी पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय युवती शाहजहांनाबाद में एक एनजीओ चलाती है। पीड़िता गरीब व मजदूरी करने वाली महिलाओं को स्वरोजगार से लगाने के लिए माइक्रोफाइनेंस कंपनियों से ऋण दिलाने का काम करती है। इसी सिलसिले में पिपलानी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले परवेज (37) से उसका परिचय हुआ।

-परवेज ने एक जून को पीड़िता को क्षेत्र की कुछ महिलाओं को ऋण दिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया। जब पीड़िता ने इससे इनकार किया, तो परवेज ने कहा कि घर पर उसकी बहन व अन्य महिलाएं भी मौजूद है। उसकी बातों में आकर पीड़िता उसके घर पहुंच गई। पीड़िता परवेज के घर पहुंची तो वहां एक भी महिला नहीं मिली। इस पर आरोपी ने कहा कि काफी देर इंतजार करने के बाद महिलाएं वापस लौट गई, थोड़ी देर में आ जाएगी। इस बीच आरोपी ने अपने प्यार का इजहार किया और शादी का वादा कर युवती के साथ दुष्कर्म का एमएमएस बना लिया।

-कुछ दिनों बाद आरोपी ने अश्लील एमएमएस दिखाते हुए युवती को ब्लैकमेल किया और उससे एक लाख रुपयों की डिमांड की। बदनामी के डर से पीड़िता ने उसे रुपए दे दिए। लेकिन, इसके बाद भी आरोपी ने एमएमएस डिलीट नहीं किया एवं बार-बार पैसों की डिमांड करता रहा। पीड़िता से 2 लाख 10 हजार रुपए लेने के बाद भी आरोपी उससे पैसों की डिमांड करता रहा, जिससे तंग आ कर पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी परवेज को उसके घर से हिरासत में ले लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: duskarm ka MMS bana ladki ko kar raha thaa blaikmel, police ne kiyaa gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×