Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Boy Uploads Offensive Photos Of Girl On Social Site

रिश्ता ठुकराया तो लड़के ने सोशल साइट पर फोटो अपलोड कर किए अश्लील कमेंट

रिश्ता ठुकराया तो लड़के ने सोशल साइट पर फोटो अपलोड कर किए अश्लील कमेंट

Sushma Barange | Last Modified - Dec 08, 2017, 08:40 PM IST

भोपाल। मेट्रिमोनियल साइट पर अपना बायोडाटा डालने वाली एक युवती को उसका जीवनसाथी तो नहीं मिला, उल्टा उसके सामने परेशानियां खड़ी हो गईं। युवती का आरोप है कि साइट के जरिए आए एक युवक के रिश्ते को उसने ठुकरा दिया था। इससे नाराज युवक ने उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की और अश्लील कमेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

-महिला आयोग में एक युवती ने शिकायत की है कि मेट्रिमोनियल साइट के माध्यम से आए रिश्ते को ठुकराने से नाराज युवक ने उसके फोटो के साथ अश्लील कमेंट्स लिखकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिए हैं, जिससे उसकी शादी नहीं हो पा रही है। आयोग ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और साइबर सेल को युवती के फोटो सोशल साइट से हटाने के निर्देश दिए हैं।

लड़के को फोन भोपाल बुलाया था मिलने

भोपाल निवासी श्रेया शर्मा (परिवर्तित नाम) ने आयोग को बताया कि परिजनों ने उसकी शादी के लिए मैट्रीमोनियल साइट पर फोटो और बायोडाटा अपलोड किया था। उसके माध्यम से कई रिश्ते शादी के लिए आए। हैदराबाद से श्रीधर दयाल का रिश्ता आया। फोन पर बातचीत होने पर परिजनों ने श्रीधर को भोपाल बुलाया।

साइट पर लड़के ने डाल रखी थी किसी और की फोटो

कुछ दिनों बाद जह लड़का भोपाल आया तो परिजनों ने पाया कि उसने जो फोटो साइट पर डाली थी, वह दूसरी थी। इस वजह से परिजनों ने रिश्ता करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद श्रीधर ने श्रेया के फोटो पर गंदे कमेंट्स लिखकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिए। परिजनों ने जब फोटो हटाने कहा तो उसने गालियां देकर फोन काट दिया। उसने अभी तक सोशल साइट फोटो डिलीट नहीं किए हैं। इसकी वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है।

महिला आयोग ने दर्ज किया मामला

आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े ने बताया कि उन्होंने मामले में एफआईआर कराने कहा है। साथ ही साइबर सेल को युवती के फोटो सोशल साइट से हटाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में हैदराबाद पुलिस से बात की है और श्रीधर दयाल और उसके परिजनों को आयोग बुलाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rishtaa thukaraayaa to ladke ne soshl saait par daale photos, kie gande kmeint
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×