Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Boy Was Taking The Woman To The Building By Pressing Her Mouth

मुंह दबाकर महिला को बिल्डिंग में ले जा रहा था लड़का

मुंह दबाकर महिला को बिल्डिंग में ले जा रहा था लड़का

Sushma Barange | Last Modified - Dec 21, 2017, 08:29 PM IST

भोपाल। छोला मंदिर इलाके में महिला को अकेला पाकर एक बदमाश ने उसका मुंह दबाकर बिल्डिंग के अंदर खींचने का प्रयास किया। महिला ने आरोपी का हाथ दांत से काट लिया। इसके बाद पकड़ ढीली होने के कारण महिला खुद को बचाकर वहां से भाग निकली।

-छोला मंदिर निवासी 42 वर्षीय महिला घरों में काम करती है। एएसआई आरआर बघेल के अनुसार उसी के साथ काम करने वाला 30 वर्षीय आरोपी राजू यादव ने बुधवार दोपहर करीब 2 बजे रास्ते में उसका हाथ पकड़ लिया। आरोपी उसका मुंह दबाकर उसे एक बिल्डिंग में घसीटते हुए ले जाने का प्रयास करने लगा। महिला ने खुद को छुड़ाते हुए उसका हाथ दांत से काट लिया। हाथ पर काटने से राजू की पकड़ कमजोर पड़ गई और महिला छूटकर अपने मालिक के पास पहुंच गई। उसकी बात सुनने के बाद उन्होंने घटना की सूचना छोला मंदिर पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: munh dbaakar mahila ko bildinga mein le jaa raha thaa lड़ka, aise bchaaee jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×