Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Boy Was Teasing The Woman, Husband Came And Stopped In The Room

सरेआम महिला को छेड़ रहा था ये लड़का, पति ने आकर कमरे में कर दिया बंद

सरेआम महिला को छेड़ रहा था ये लड़का, पति ने आकर कमरे में कर दिया बंद

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:38 AM IST

भोपाल।भगवां थाना क्षेत्र में गोरखपुर गांव के सरपंच का बेटा एक परिवार की महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इसी दौरान उसका पति पहुंच गया और उसने युवकों कमरे में बंद करते हुए डायल -100 पुलिस को फोन लगा दिया। इसी दौरान सरपंच अपनी फैमिली के 9 सदस्यों को लेकर मौके पर पहुंचा और पूरे अहिरवार परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर अपने बेटे को छुड़ाकर ले गया। थाना पुलिस ने फिलहाल सरपंच परिवार के 4 लोगों पर मारपीट का केस दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया है।

- भागवां थाना क्षेत्र में गोरखपुरा गांव के सरपंच का बेटा चंद्रभान राय बुधवार की देर शाम गांव के एक दलित परिवार की महिला से छेड़छाड़ करने के लिए उसके घर में घुस गया। महिला के चिल्लाने पर उसका पति मौके पर पहुंच गया और पति-पत्नी ने सरपंच के बेटे को पकड़कर अपने घर के कमरे में बंद कर दिया। बंद करने के बाद महिला के 25 वर्षीय पति ने डायल 100 पुलिस को कॉल कर दिया। इसी बीच कमरे में बंद चंद्रभान ने अपने परिजनों को कॉल कर सूचना दे दी।

- सूचना मिलने पर गांव का सरपंच नारायण राय, सुरेश राय, रक्खू राय, संतोष राय, पार्वती राय सहित 9 लोग ट्रैक्टर पर सवार होकर महिला के घर पहुंच गए। वहां पर सरपंच परिवार ने छेड़छाड़ होने वाली महिला के 25 वर्षीय पति, 35 वर्षीय जेठ, 53 वर्षीय ससुर और 50 वर्षीय सास को लाठियों और डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।


एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
छेड़छाड़ की घटना से पीड़ित महिला के पति ने बताया कि पकड़ने के बाद तुरंत ही थाने की डायल-100 पुलिस को फोन कर दिया था। पर पुलिस एक घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची। सरपंच अपने पूरे परिवार के साथ आया और उसने पहले मुझे मारा, मुझे बचाने आई मेरी मां को, इसके बाद मेरे भाई को और मेरे पिता को लाठियों से पीटा। मारपीट और अपने बेटे को छुड़ाकर ले जाने के काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि दलित परिवार ने महिला से छेड़छाड़ की बात पुलिस को नहीं बताई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sreaam mahila ko chheड़ raha thaa ye lड़ka, pti ne aakar kmre mein kar diyaa band
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×